सभी खबरें

Bihar में जंगलराज अभी भी कायम है नितीश कुमार जवाब दें 

  • बिहार में अभिनेता की हत्या का क्या कारण हो सकता है?
  • हत्या से समस्तीपुर में सनसनी।  

बिहार:- प्रदेश में अपराधों का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। वही बिहार के समस्तीपुर जिले में बदमाशों ने एक भोजपुरी अभिनेता की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी गयी है। मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी।  जिसके बाद खून से लथपथ अभिनेता को तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद इलाके में दहशत मच गई। मिथिलेश के सीने पर गोली मारी गयी है। दरअसल भोजपुरी अभिनेता मिथिलेश पासवान मंगलवार को 10 दिसंबर आधारपुर पंचायत के लिए अपने घर से बुलेट पर निकले थे। मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के खादी भंडार चौक पहुंचे ही थे कि उसी दौरान कुछ बदमाशों ने कार से ओवरटेक कर अभिनेता को रोक लिया।  कुछ देर बाद अभिनेता से बातचीत करने के बाद उन्होंने उसके सीने पर गोली मार दी।  गोली मारने के तुरंत बाद ही हत्यारे वहां से फरार हो गए।

डॉक्टरों ने अभिनेता को मृत घोषित किया

गोली चलने की आवाज सुनते ही आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे मिथलेश को गोली लगने की वजह से वह वही गिर गया।  गोली मारने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए वहां से भाग गए ।लोगों ने पुलिस को फोन कर सूचना देने के बाद अभिनेता को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया ,जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सदर अस्पताल पहुंचे डीएसपी

मिथिलेश भोजपुरी फिल्मों में अभिनय के साथ ही समस्तीपुर में एक दवा कंपनी में मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव (एमआर) का कार्य करता था।  सूचना पाकर सदर अस्पताल पहुंचे डीएसपी प्रीति कुमार ने घटना के संबंध में जानकारी लेने के बाद लूट की संभावना को खारिज करते हुए कहा कि इस घटना की जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button