सभी खबरें

गिरगिट की तरह लुक बदलते हैं लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप एक बार फिर चर्चा में आते नजर आ रहे हैं। इस बार भी वह अपने लुक की वजह से चर्चा में आ रहे हैं।अभी  हाल ही में तेज प्रताप ने ट्विटर पर एक अपनी तस्वीर शेयर की है उस तस्वीर में तेजप्रताप हरे रंग की टोपी व टीका लगाकर नजर आ रहे हैं। सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि तेजप्रताप मंगलवार को हुई आरजेडी की एक बैठक में शामिल हुए थे जिसमें आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई। बैठक से निकलते ही तेज प्रताप ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की और साथ ही बैठक के बारे में भी कुछ ट्वीट किया। उस ट्वीट में लिखा था कि आरजेडी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में अगले वर्ष बिहार के कुरुक्षेत्र में अपने अर्जुन तेजस्वी को विजई रथ पर सवार करने के लिए संकल्प लिया है और आरजेडी अभी से ही बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है ।  

तेज प्रताप हमेशा से ही अपने लुक को लेकर चर्चा में रहते हैं, कभी वो शिव के वेष में नजर आते हैं तो कभी कृष्ण के वेश में नजर आते हैं।  यही नहीं तेजप्रताप अपनी शादी को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय की अपनी सास और ननंद से नहीं बनती है। ऐश्वर्या राय का आरोप है कि उनके सास राबड़ी देवी और ननंद मीसा भारती उनका परिवार बिगाड़ने में लगी हुई हैं ।

जैसा कि हम आपको पहले बता ही चुके हैं कि राजनीतिक तेज प्रताप की चर्चा उनके लुक को लेकर ज्यादा रहती है उन्होंने एक बार और अपना रुख बदल लिया है। तेज प्रताप का लुक तो मानो गिरगिट के रंग जैसा हो गया है पल पल पर बदलता रहता है।  तेज प्रताप ने अपने नए लुक की तस्वीर ट्विटर पर खुद  शेयर की है इस फोटो में प्रताप हरे रंग की टोपी पहने हुए और लंबा लाल रंग का टीका लगाए हुए दिख रहे हैं और इसके अलावा उन्होंने एक हरे रंग की जैकेट भी पहनी है और इस फोटो में उनके बाल काफी लंबे नजर आ रहे हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button