सभी खबरें

Jabalpur : अपने परिवार को छोड़ दिन रात जनता की सेवा कर रहे है जिले के सभी अधिकारी…

जबलपुर मझोली से संवाददाता अजय पिंटू शुक्ला की रिपोर्ट – 22 मार्च से लगातार लॉक डाउन होने के बाद ही जबलपुर जिले में सेवा कर रहे समस्तम अधिकारी/कर्मचारियों द्वारा लगातार मास्क का प्रयोग कर पालन कराया जा रहा हैं। जिला में एक तहसीलदार एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस के संक्रमित होने के बाद भी जिले के समस्तं अधिकारी एवं तहसील मझौली के तहसीलदार अनूप श्रीवास्तलव, थाना प्रभारी समीर खान, बी0एम0ओ0 पारस ठाकुर एवं समस्तद शासकीय कर्मचारी अपने परिवार को छोडकर जनता की सेवा में लगे हुए हैं और 20 घंटे सेवा कर रहे हैं।

 

 

साइलो बैग में खरीदी होने पर सोशल डिस्टेडसिंग का पालन करवाकर किसानों की सेवा कर रहे है और जिन व्यक्तियों के घर राशन नहीं है उनके घर तक जाकर राशन पहुंचाया जा रहा हैं। ऐसी विषम परिस्थिति में भी कर्मचारी जान एवं परिवार की चिंता किये बिना लोगो के हित में लगे हुए हैं।

 

 

आज हम इन्ही के कारण काफी हद तक सुरक्षित रह पा रहे है लेकिन कुछ असामाजिक और शरारती तत्वोंए द्वारा राज्य एवं केंद्र सरकार के नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है और उन्हे समझाइस दिये जाने पर कर्मचारियों से ही अभ‍द्रता पूर्वक व्यनवहार किया जा रहा है ऐसे में समाज कैसे सुरक्षित रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button