सभी खबरें

दिल्ली हिंसा के बाद ,इंदौर पुलिस ने जारी किए एडवाइजरी 

 इंदौर :दिल्ली में हुई हिंसा के बाद इंदौर पुलिस सतर्क हो गई है।जिसे लेकर के इंदौर पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी की है। एडवाइजरी के अनुसार असत्य बिना पुष्टि अथवा आप्रमाणिक खबरों पर ध्यान नहीं देने की अपील की गई है। दूसरी और ध्वनि विस्तारक यंत्रों में भड़काऊ अथवा उन्मादी गाने बजाने या मैसेज प्रसारित करना भी वर्जित किया गया है। 
क्या लिखा गया एडवाइजरी में 
देश में हुई कतिपय हिंसक घटनाओं में परिपेक्ष में इंदौर पुलिस आमजन से अपील करती है कि जिले में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने में इंदौर पुलिस और प्रशासन का सहयोग करें। आप्रमाणिक खबरों पर ध्यान ना दें। गैरकानूनी गतिविधियों का हिस्सा नहीं बनें अन्यथा क़ानूनी कार्रवाई की जाएगी। सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहे अफवाहों से बचें तथा सामाजिक धार्मिक अथवा किसी भी प्रकार की उन्माद पैदा करने वाली खबरें को पोस्ट, शेयर ना करें। 
 बगैर अनुमति के धरना प्रदर्शन व जुलूस निकालना आदि पूर्णता प्रतिबंधित है। किसी भी प्रकार के संदिग्ध गतिविधियां नजर आने पर इंदौर पुलिस के हेल्पलाइन नंबर 70491 24444 पर सूचना दें। आपकी समस्त गतिविधियां इंदौर पुलिस के निगरानी में है। कोई भी व्यक्ति यदि किसी प्रकार की अवैधानिक गतिविधि करने की चेष्टा करता है तो उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button