सभी खबरें

स्टार प्लस के सीरियल दिल तो हैप्पी है जी की सिम्मी ने की आत्महत्या

स्टार प्लस के सीरियल 'दिल तो हैप्पी है जी' की सिम्मी ने की आत्महत्या

स्टार प्लस के सीरियल 'दिल तो हैप्पी है जी' की एक्ट्रेस सेजल शर्मी ने शुक्रवार को सुसाइड कर लिया। ग्लैमरस दुनिया की अभिनेत्रियों का आत्महत्या करना दिनो-दिन बढ़ता ही जा रही है और इन सब की वजह कही न कही निजी जीवन या फिर काम की कमी या कुल मिला कर कहा जाए की डिप्रेशन और अकेलापन ही होता है। बड़ें शहरों की बड़ी इमारतों के बीच बगैर परिवार के रहना भी एक बहुत बड़ा कारण हो सकता है।

कौन थी सिम्मी उर्फ सेजल शर्मा

टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने शुक्रवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस का कहना है कि उनके घर से सुसाइड नोट मिला है.  सेजल शर्मा स्टार प्लस के सीरियल 'दिल तो हैप्पी है जी' में आख़िरी बार नज़र आईं थीं. पुलिस के मुताबिक सेजल शर्मा के घर से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें निजी कारणों से ख़ुदकुशी करने की बात लिखी है.  सेजल शर्मा मुंबई में मीरा रोड (पूर्व) के शिवार गार्डन परिसर स्थित रॉयल नेस्ट सोसाइटी में अपने दोस्तों के साथ रहती थीं.  सेजल शर्मा वीवो और उषा फ़ैंस जैसे ब्रांड के लिए विज्ञापनों में काम कर चुकी थीं.

वीवो के विज्ञापान में वो आमिर ख़ान के साथ दिखी थीं और उषा फैंस के विज्ञापन में रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के साथ थीं.  इसके अलावा सेजल शर्मा आज़ाद परिंदे नाम की वेब सीरिज़ में भी काम कर चुकी हैं. उनका पहला विज्ञापन मोटोरोला के साथ था.  सेजल शर्मा राजस्थान में उदयपुर की रहने वाली थीं और उन्हें डांस व एक्टिंग काफ़ी पसंद थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button