सभी खबरें

अगर "मोदी" दे देते "15 लाख रुपए" तो आज नहीं टूटती बच्ची की शादी – कांग्रेस मंत्री

मध्यप्रदेश/दतिया – कमलनाथ सरकार के सहकारिता मंत्री (coopretive minister) डॉ गोविंद सिंह (dr.govind singh) ने एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को आधे हाथों लिया। इस बार मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी के उस वादे पर हमला बोला जो उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान किया था। दरअसल, पीएम मोदी ने चुनाव के पहले कहा था कि हर व्यक्ति के खाते में 15-15 लाख रुपए आएंगे। लेकिन आज तक वो 15 लाख रुपए नहीं आए। 

शनिवार को दतिया (datia) जिले के थरेट मे ‘आपकी सरकार आपके द्वार’ कार्यक्रम में बोलते हुए डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री (prime minister) नरेंद्र मोदी (narendra modi) की इसी घोषणा से वजह से उनके विधानसभा क्षेत्र हीरापुरा गांव के महादेव पंडित जी की बेटी की शादी टूट गई। 

15 लाख रुपए आने की आशा में अपनी बेटी की शादी कर दी थी तय 

गोविंद सिंह ने कहा कि हमारे गांव के महादेव पंडित ने पीएम मोदी की इस बात को सुनकर अपनी बेटी की शादी तय कर दी थी। इतना ही नहीं उसने किसी से उधार लेकर डेढ़ लाख रुपए भी दे दिए। शादी नज़दीक आ गई, लेकिन खाते में आज भी 1 रुपया नहीं आया। और इसी कारण उनकी लड़की की सगाई टूट गई।

मंत्री गोविंद सिंह ने किया इस बात का दावा 

मीडिया से बात करते हुए गोविंद सिंह ने इस बात भी दावा किया कि अगर किसी को यह बात कपोल कल्पित लगती है तो हीरापुरा गांव में जाकर पंडित जी से मालूम कर सकता हैं। बता दे कि उनके इस बयान के बाद एक बार फिर प्रदेश में बयानबाज़ी का दौर तेज़ हो गया हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button