सभी खबरें

Dhar : डिप्टी कलेक्टर प्रताप सिंह चौहान के गाड़ी पर हमला, आम-आदमी छोड़िये कमलनाथ सरकार में अफसर भी नहीं सुरक्षित

Dhar News, Gautam :- डिप्टी कलेक्टर के गाडी पर हमला, आम-आदमी छोड़िये कमलनाथ सरकार में अफसर भी नहीं सुरक्षित  
धार डिप्टी कलेक्टर प्रताप सिंह चौहान की गाड़ी पर कुछ अज्ञात लोगों ने पथराव कर दिया। यहाँ तक की गाड़ी रोककर ड्राइवर और अन्य कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की गई।

कमलनाथ सरकार में आम आदमी की सुरक्षा तो दूर की बात वे अपने अधिकारियों की सुरक्षा तक नहीं का पा रहे हैं। इस सरकार में गुंडागर्दी कितनी हावी हो गई है इसका अंदाज़ा आप इसी से लगा लीजिये की एक डिप्टी कलेक्टर के ऊपर सरेराह हमला हो जा रहा। और ये पहली दफा नहीं है। इससे पहले एक खनिज विभाग के अफसर के अपहरण कर लिया गया था। ये सब उस वक़्त हुआ जब कलेक्टर साहब भोपाल में हुई एक मीटिंग से लौट रहे थे। कुछ बदमाशों ने अचानक से उनकी गाड़ी पर धावा बोल दिया और पत्थर बरसाने लगे। यही नहीं बोलेरो को रोककर उनके ड्राइवर और कर्मचारियों के साथ मारपीट भी किया गया है। बदमाशों की संख्या 5 बतायी जा रही है।

ऐसा था पूरा घटनाक्रम
वे एक मीटिंग से लौट रहे थे इसी दौरान घाटाबिल्लोद टोल टैक्स के बाद एक सफेद कलर के बोलेरो वाहन में सवार तीन अज्ञात बदमाशों द्वारा डिप्टी कलेक्टर के वाहन का पीछा किया गया तथा उसे ओवरटेक कर वाहन को रोका गया। इसके बाद अज्ञात बदमाशों ने गाड़ी में बैठे डिप्टी कलेक्टर, उनके रीडर और ड्राइवर को डराया धमकाया। इस दौरान गाड़ी के दरवाजे एवं कांच पर डंडे और रॉड से वार भी किया गया साथ ही कंप्यूटर ऑपरेटर व ड्रायवर से मारपीट भी की गई, जिसमें वो चोटिल हुए हैं।

पुलिस आई तब बचे कलेक्टर
इस बात की खबर जैसे ही सादलपुर  थाने को लगी वे लोग आनन-फानन में मौकास्थल पर पहुंचे और कलेक्टर साहब के जान में जान आई। लेकिन तब तक बदमाश भाग चुके थे। हमलावरों और हमले की वजह अभी पता नहीं चल पाया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button