सभी खबरें

पूर्व मंत्री की भाभी की कोरोना से हुई मौत, परिवार के दूसरे सदस्य भी अस्पताल में भर्ती

मध्यप्रदेश/भोपाल/इंदौर – मध्यप्रदेश में कोरोना ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा हैं। भोपाल-इंदौर (Bhopal-Indore) में एक बार फिर कोरोना संक्रमण (Corona Infection) तेज़ी के साथ फैल रहा हैं। बीते 24 घंटे के दौरान भोपाल में 78 और इंदौर में 23 कोरोना के मामले सामने आए हैं। 

जबकि, पूरे प्रदेश में बीते 24 घंटे में 307 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद अब प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 14604 हो गई हैं। वहीं, अब तक कुल 598 मौतें हो गई हैं। 

बता दे कि शनिवार को ही पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक सज्जन सिंह वर्मा (Congress MLA Sajjan Singh Verma) की भाभी सुनीता वर्मा (Sunita Verma) की कोराना संक्रमण से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ़ हो रहीं थी, जिसके बाद उन्हें अरबिंदो अस्पताल (Arbindo Hospital) में भर्ती किया गया था। बीते चार दिनों से उनका इलाज चल रहा था, लेकिन शनिवार की सुबह उनकी मौत हो गई। 

वहीं, परिवार के दूसरे सदस्यों का भी अस्पताल में इलाज जारी हैं। इनके परिवार से कई सदस्यों के सैंपल लिए गए थे, जिनमें से चार और सदस्य पॉजिटिव आए हैं। बाकी सदस्यों की रिपोर्ट आनी बाकी हैं। गौरतलब है कि सुनीता वर्मा पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के बड़े भाई ओमप्रकाश वर्मा (Omprakash Verma) की पत्नी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button