सभी खबरें

सिंधिया है भाजपा का अदना सा कार्यकर्ता, हमारे पास भी है दो बब्बर शेर, जो अब करेंगे शिकार – पूर्व मंत्री

मध्यप्रदेश/ग्वालियर – मध्यप्रदेश में शिवराज मंत्रिमंडल (Shivraj Cabinet) के विस्तार और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के “टाइगर अभी जिंदा है” (Tiger Zinda Hai) वाले बयान को लेकर प्रदेश में बवाल मचा हुआ हैं। विपक्ष लगातार सिंधिया के इस बयान पर पलटवार कर रहा हैं। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal nath), दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) सहित पार्टी के कई दिग्गज नेता सिंधिया के इस बयान पर पलटवार कर चुके हैं।

इसी कड़ी में अब कांग्रेस विधायक एवं कमलनाथ सरकार में पशुपालन मंत्री रहे लाखन सिंह (Lakkhan Singh) का बड़ा बयान सामने आया हैं। सिंधिया पर हमला बोलते हर लाखन सिंह ने कहा कि सिंधिया भाजपा का अदना सा प्यादा हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा का एक अदना सा कार्यकर्ता हैं। 

वहीं, सिंधिया के टाइगर ज़िंदा है वाले बयान पर लाखन सिंह ने कहा कि भाजपा में इस समय कुकुरमुत्तों की तरह बहुत से टाइगर पैदा हो गए हैं। ये जितने भी टाइगर पैदा हो रहे हैं उनके शिकार के लिए कांग्रेस के पास दो बब्बर शेर (Lion) हैं। हमारे बब्बर शेर राजा दिग्विजय सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री वो बब्बर शेर हैं जिन्हें शिकार करना अच्छे से आता हैं। 

जबकि, मंत्रिमंडल विस्तार (Cabinet Expansion) के सवाल पर लाखन सिंह ने कहा की – 24 सीटों पर उपचुनावों (By Election) को देखते हुए मंत्री बनाये गए हैं जो डेढ़ महीने के मंत्री हैं। 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button