सभी खबरें

"महाराज" के पूर्वज इतना छोड़ गए, फिर भी आज कर रहे है "चिंदी चोरी" – दिग्विजय सिंह

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – कांग्रेस (Congress) छोड़ बीजेपी (BJP) में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री व दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) इस समय कांग्रेस के निशाने पर हैं। कांग्रेस लगातार ट्विटर के माध्यम से ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमलावर हैं। इतना ही नहीं कांग्रेस के बाकी तमाम दिग्गज नेता भी उनको निशाने पर लिए हुए हैं। इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने भी सिंधिया को आधे हाथों लिया हैं।

कांग्रेस ने सिंधिया पर रिलायंस के राहत पैकेट (Relief Packet) में धांधली का भी आरोप लगाया हैं।

कांग्रेस का आरोप है कि सिंधिया ने जिस राहत सामग्री को अपना बताकर लोगों में बांटा वह रिलायंस फाउंडेशन (Reliance Foundation) की ओर से उपलब्ध कराई गई थी। जिसको लेकर सिसोदिया ने पिछले दिनों एक ट्वीट में जानकारी दी थी कि सिंधिया फाउंडेशन द्वारा गुना एवं बमौरी के जरूरतमंद नागरिकों के लिए 2000 राशन के पैकेट उपलब्ध करवाये गए।

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा की – रिलायंस की राहत सामग्री में चिंदी-चोरी, सिंधिया का फोटो चिपकाकर ले रहे श्रेय: रिलायंस रिलीफ फंड द्वारा अशोकनगर जिले को भेजी गई राहत सामग्री पर सिंधिया जी अपना फ़ोटो चिपकाकर नकली दानवीर बन रहे हैं। आख़िर क्या हो गया है..? किस चीज का असर है, जो इतना विपरीत प्रभाव डाल रहा है..?

जबकिं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी कांग्रेस के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा और कहा कि महाराज के पूर्वज इतना छोड़ गये हैं और इतने सारे आपके निजी ट्रस्ट हैं। जिनके माध्यम से इस संकट काल में राहत दी जा सकती थी। फिर आपको रिलायंस फ़ाउंडेशन के टेग हटा कर सिंधिया फ़ाउंडेशन का टेग लगा कर आपका और मोदी जी का चित्र लगाना कहॉ तक उचित हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button