सभी खबरें

पत्रकारिता पर मोदी-शाह का प्रहार, मोदी शाह का एकमात्र हथियार.. IT, ED, CBI! दैनिक भास्कर के साथ भारत समाचार के ठिकानों पर आयकर का छापा

पत्रकारिता पर मोदी-शाह का प्रहार, मोदी शाह का एकमात्र हथियार.. IT, ED, CBI! दैनिक भास्कर के साथ भारत समाचार के ठिकानों पर आयकर का छापा

 

 

 भोपाल:- आयकर विभाग द्वारा आज देश के सबसे बड़े अखबार समूह दैनिक भास्कर के ठिकानों पर छापेमारी कार्रवाई की जा रही है. इसके साथ ही भारत समाचार के प्रमोटर और editor-in-chief ब्रजेश मिश्रा के ठिकाने पर भी छापेमारी कार्रवाई चल रही है.

 

चैनल के कार्यालय के अलावा स्टेट हेड वीरेंद्र सिंह व दूसरे कर्मचारियों के घर पर भी छापेमारी की ख़बर है। भारत समाचार ने इसकी पुष्टि की है। हालाँकि आयकर विभाग से इस मामले में ऐसी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

 मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने छापेमारी कार्रवाई को लेकर सरकार पर निशाना साधा है.उन्होंने कहा कि पत्रकारिता पर मोदीशाह का प्रहार!! मोदीशाह का एक मात्र हथियार IT ED CBI! 

मुझे विश्वास है अग्रवाल बंधु डरेंगे नहीं।

 

दैनिक भास्कर के विभिन्न ठिकानों पर इनकम टैक्स इन्वेस्टिगेशन विंग की छापामार कार्रवाई शुरू…

 

प्रेस कॉन्प्लेक्स सहित आधा दर्जन स्थानों पर मौजूद है इनकम टैक्स की टीम…

https://twitter.com/digvijaya_28/status/1418054529145131015?s=19

 कांग्रेस पार्टी लगातार इसे लेकर सरकार का घेराव कर रही है. विपक्ष का कहना है कि कोरोना काल में सरकार की सच्चाई जनता के सामने लाने वाले समूहों पर यह आयकर विभाग का छापा डलवा रहें है.

 

अभी विपक्षी दल पेगासस जासूसी मामले को लेकर सरकार पर लगातार हमलावर रहे हैं। मंगलवार को कांग्रेस तथा अन्य विपक्षी पार्टियों ने संसद के दोनों सदनों में यह मुद्दा उठाते हुए कार्यवाही बाधित कर दिया था। इसी बीच यह कार्रवाई भी होने लगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button