सभी खबरें

अपने अधिकारियों की ही सरकार नहीं कर पा रही सुरक्षा , प्रदेशवासियों का कैसे करेगी

  • ओवरलोड ट्रक पकड़ने पर चालक ने किया खनिज अधिकारी का अपहरण

Alirajpur :-  रेत से भरे ओवरलोड ट्रक पकड़ने पर चालक ने किया अधिकारी का अपहरण। अलीराजपुर के कुक्षी रोड की घटना। अपहरण के 3 घंण्टे बाद अधिकारी को रिहा किया गया।  
कमलनाथ सरकार जबसे आयी है ऐसा लगता है माफ़िया की हिम्मत घटने के बजाय और बढ़ गयी है। जहाँ एक ओर वह हर जगह ढिंढोरा पीटते नज़र आते हैं कि माफिया को मै जड़ से ख़त्म कर दूंगा वहीँ दूसरी ओर उनके अपने अधिकारी ही सुरक्षित नहीं हैं।
अलीराजपुर में जब खनिज निरीक्षक ने रेत से भरा ओवरलोड ट्रक पकड़ा तो ट्रक चालक ने अपने 10-15 साथियों के साथ अधिकारी का ही अपहरण कर लिया। लेकिन 3 घंटे बाद बदमाशों ने अधिकारी को छोड़ तो दिया, पर जाते वक्त रिपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी दे गए। मामला बीते शनिवार सुबह करीब 5 बजे का है। खनिज निरीक्षक शैलेष किराड़े ने मामले की शिकायत कोतवाली थाने में की है। किराड़े ने बताया कि शनिवार सुबह उन्होंने नानपुर रोड से रेत का अवैध परिचालन करते ट्रक को जब्त कर थाने के हवाले कर दिया था। हजिसके बाद वे लोग वहां से कुक्षी रोड पहुंचे। तभी बिना किसी नंबर प्लेट के तीन कारों में दीपक पिता भारतसिंह 10-15 लोगों के साथ आया और  ड्राइवर मानसिंह सोलंकी से चाबी छुड़ाकर उनके मोबाइल छीन लिए तथा दाेनों को अपनी गाड़ी में बैठाकर ले गए।
यहाँ तक कि जोबट-आंबुआ रोड पर जंगल में रेत के अन्य वाहनों को रोककर उनके चालकों से रॉयल्टी छुड़ाकर वीडियो बनाए। उनसे पुछा कि आप इन वाहनों पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं करते। बाद में बदमाशों ने मोबाइल और वाहन लौटा दिया। किराड़े ने कहा- इस घटना के पीछे वाहन मालिक गणपत छड़ाेदी निवासी सागौर का हाथ है। मैंने उक्त वाहनों व आरोपियों को देखा है, जिन्हें मैं सामने आने पर पहचान लूंगा। मामले की सूचना कलेक्टर सुरभि गुप्ता को दे दी है।     
वहीँ पुलिस का कहना है कि हमे पूरे मामले की जानकारी मिल गयी है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button