सभी खबरें

राम मंदिर पर फिर आदित्यनाथ के बयान को लेकर विवाद ,जानिए वजह –

झारखण्ड :-फिर से अयोध्या को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का बयान चर्चा में है। 13 दिसंबर को झारखण्ड में हो रहे चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने फिर से एक बयान  दिया था ,मुख्यमंत्री ने मंच को साझा करते हुए कहा और जनता से अपील की “कि राम मंदिर बनने के लिए देश के हर क्षेत्र में रहने वाले लोगों को राम मंदिर निर्माण में सहयोग देना चाहिए|”। 

इस दौरान आदित्यनाथ ने राम मंदिर निर्माण के लिए पूरे देश के हर एक परिवार से 11 रूपए और एक ईंट का योगदान माँगा है। हांलाकि उनकी इस अपील से विवाद शुरू हो गया है। 

आदित्यनाथ ने क्या कहा –

आदित्यनाथ ने झारखण्ड में अपने भाषण में कहा कि बहुत जल्द अयोध्या में एक विशालकाय भव्य राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा ,मैं झारखण्ड वासियों को भी आमंत्रित करूँगा और उन्होंने हर घर से 11 रूपए और एक ईंट सहयोग स्वरुप मांग की। 

मान जा रहा है कि बीजेपी के कुछ नेता पहले भी इस तरह की अपील कर चुके हैं लेकिन आज ऐसा पहली बार हुआ जब प्रदेश के मुख्यमंत्री नें  मंच साझा करते हुए ऐसी अपील की। विपक्ष को फिर से मुख्यमंत्री पर सवाल उठाने का मौका मिल गया है और विवाद जारी है। ऐसा पहली बार नहीं है जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कोई विवादित बयान दिया है। 
योगी आदित्यनाथ के अपील की ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button