सभी खबरें

मंत्री वर्मा बोले, हम सिंधिया के संपर्क में, भाजपा का सत्ता में आने का सपना कभी नहीं होगा पूरा

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में जारी नाटकीय अंदाज का सियासी ड्रामा दिन व दिन बढ़ता जा रहा हैं। बीते तीन-चार दिनों में लगातार प्रदेश की सियासत गरमाई हुई हैं। हॉर्स ट्रेडिंग का मामला प्रदेश में तूल पकड़ा हुआ हैं। इन सबके बीच कांग्रेस की ओर से लगातार यह दावे किया जा रहा है कि उनकी सरकार सुरक्षित हैं। बता दे कि इस सियासी ड्रामे में अब तक कई दिग्गज मंत्री, नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आ चुकी हैं। जहां इस मामले में सत्ताधारी कांग्रेस, बीजेपी पर हमला बोल रहीं है, वहीं दूसरी तरफ बीजेपी अपने ऊपर लग रहे आरोपों का ज़ोरदार पलटवार भी कर रही हैं।

हालही में कमलनाथ सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का इस मामले को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया हैं। साथ ही उन्होंने हॉर्स ट्रेडिंग को लेकर बीजेपी पर भी बड़ा हमला बोला हैं। दरअसल, मंत्री वर्मा शनिवार को सीहोर में मंडी रेलवे ब्रिज पर विद्युत साज-सज्जा का शुभारंभ करने पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने विपक्ष को अपने निशाने पर लिया। 

हॉर्स ट्रेडिंग मामले में बोलते हुए मंत्री ने कहा कि अगर भ्रष्टाचार करोगे तो कार्यवाही होगी। 15 साल के शासन में जो पैसा कमाया है, भाजपा का वह पैसा अब बाहर निकल रहा हैं। महाराष्ट्र में भी भाजपा ने लोकतंत्र की हत्या का सफल प्रयास किया था लेकिन उसे वहां भी मुंह की खानी पड़ी थी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के नेतृत्व पर ही सरकार गिराने की कोशिश की जा रही है जो की पूरी तरह से फेल हो चुकी हैं। भाजपा का सत्ता में आने का सपना कभी पूरा नहीं होगा।

इसके अलावा मंत्री वर्मा ने कहा कि हम सब लगातार ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ संपर्क में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button