सभी खबरें

Malang Trailor : अनिल कपूर की नसीहत आमिर खान को , कहा कुछ ऐसा ??

 

नई दिल्ली : आयुषी जैन : बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर जल्द ही आदित्य राय कपूर, दिशा पटानी और कुणाल खेमू की अपकमिंग फिल्म 'मलंग में नजर आएंगे।
यह फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है।
फिल्म के जबरदस्त ट्रेलर को यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 'मलंग' के ट्रेलर में एक्टर्स का एक अलग अवतार देखने को मिल रहा है.

2 मिनट के इस ट्रेलर में दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है.
ट्रेलर की शुरुआत एक साउंड से होती है. जो कहता है, 'तुझे पता है हम तीनों एक जैसे हैं सारे किलर्स… लेकिन तुम लोगों को किसी को मारने में मजा नहीं आता.. मेरे लिए जान लेना मेरा नशा है.'
साथ ही ट्रेलर में दिशा पाटनी का फर्स्ट सीन काफी आउटस्टैंडिंग और ग्लैमरस है.

 

 

मलंग ट्रेलर लांचिंग 

'मलंग' के ट्रेलर लांचिंग के मौके पर अनिल कपूर ने आमिर खान और राजकुमार हिरानी को लेकर बात करते हुए कहा है कि,
मैने हमेशा अभिनेता आमिर खान से फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी के साथ बने रहने और काम करने को कहा. अनिल कपूर ने अपने 40 साल के अभिनय करियर में कई निर्देशकों और निर्माताओं के साथ काम किया है.

राजू हिरानी का साथ नहीं छोड़ना चाहिए- अनिल कपूर

हिंदी फिल्म उद्योग में कैंप कल्चर के बारे में बात करते हुए व 'मलंग' के निर्माताओं की तारीफ करते हुए कपूर ने कहा, 'मेरा मानना है कि हमें अंकुर (गर्ग) और लव (रंजन) जैसे निमार्ताओं की जरूरत है. मैंने मोहित (सूरी) से कहा है कि वे उनके साथ फिल्में बनाना जारी रखें. मैंने हमेशा से फोन पर आमिर खान से कहा कि आप को राजू हिरानी का साथ नहीं छोड़ना चाहिए. जब भी दोनों की फिल्में देखता हूं तो आमिर से उन्हें कभी नहीं छोड़ने को कहता हूं. मुझे हमेशा लगता है कि अगर आपने एक अच्छी टीम बना ली है तो फिर उसके साथ बने रहना चाहिए.'

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button