सभी खबरें

पीएम मोदी करते है विकास की बात, लेकिन बच्चों को स्कूल से रखते है दूर, प्रियंका का पीएम मोदी पर वार 

नई दिल्ली: भारत सरकार ने इसी साल 5 अगस्त को जम्मू-क्श्मीर से धारा 370 को हटाया। इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को दो केंद्र शासित प्रदेश बना दिया। मोदी सरकार द्वारा हटाई गई इस धारा के बाद कांग्रेस लगातार बीजेपी पर हमलावर हैं। कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर लगातार पीएम मोदी का घेराव कर रही हैं। मालूम हो कि धारा 370 हटाए जाने के बाद वहां के कई दिग्गज नेताओं को नज़रबंद किया गया था। इसके अलावा कुछ दिनों पहले जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मालिक ने इस बात का दावा किया था कि जम्मू कश्मीर की हालत पहले से ठीक हैं। बाजार खुल चुके हैं। स्कूल खुल चुके हैं। उन्होंने कहा था कि जम्मू कश्मीर का माहौल अब सामान्य हो गया हैं। 

अब इसको लेकर कांग्रेस की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर बडा हमला बोला हैं। प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी का घेराव किया हैं। प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक मीडिया रिपोर्ट को भी शेयर किया हैं, जिसमें यह दावा किया गया था कि कश्मीर में बच्चें स्कूलों से दूर हैं और दोस्तों से अलग हो गए हैं। 

 

प्रियंका गांधी ने कहा कि मासूम बच्चों पर सबसे ज्यादा असर पड़ा हैं। उन्होंने कहा कि पिछले दो महीने से कथित रूप से जम्मू कश्मीर में तालाबंदी हैं। 

प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा की -'' बीजेपी सरकार ने कश्मीर की आने वाले पीढ़ी को ये कौन सा संदेश दिया हैं। क्या आपने कभी ऐसी सरकार देखी है जो बात विकास की कर रही हो लेकिन बच्चों को स्कूल से दूर कर दे ? 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button