सभी खबरें

फिर "दिग्गी राजा" ने चुनाव आयोग को घेरा, की ये बड़ी मांग

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर हुए मतदान के बाद से ही पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह लगातार आयोग के अधिकारी-कर्मचारियों पर सफल मतदान न कराने का आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। 

गुरुवार को भी दिग्विजय सिंह ने चुनाव आयोग को लेकर निशाना साधा, साथ ही मांग कि के सफलतापूर्वक चुनाव न कराने वाले अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई की जाए।

मालूम हो कि मतदान वाले दिन मुरैना जिले की सुमावली विधानसभा में फायरिंग हुई। जिसको लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि हमारा यह दावा सही हुआ। सुमावली में दिनभर गोली चलती रही। अगर कांग्रेस की बात पर चुनाव आयोग ध्यान देता तो जिस तरह से सुमावली में गोलियां और पथराव की गई। ऐसा नहीं होता। 

उन्होंने कहा कि गरीबों और महिलाओं को वोट डालने से रोका गया। मतदाताओं ने थाने का घेराव किया लेकिन चुनाव आयोग ने शिकायत करने के बावजूद भी इस मामले को संज्ञान में नहीं लिया। दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया कि इस मामले में जिला प्रशासन, जिला कलेक्टर व जिला एसपी पूरी तरह से असफल रहे हैं। उनके क्षेत्रों में सफल मतदान प्रभावित हुई हैं।

दिग्विजय सिंह ने कहा कि उन्होंने मांग की है कि उपचुनाव में उपद्रवी तत्वों को गिरफ्तार किया जाए और असफल रहे अधिकारी-कर्मचारी पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button