सभी खबरें

कांग्रेसजनों से बोले कमलनाथ, ध्यान रखे अभी यह लड़ाई नहीं हुई ख़त्म, BJP रच सकती है तमाम हथकंडे-षड्यंत्र…

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मंगलवार को मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) की 28 विधानसभा सीटों पर बंपर वोटिंग हुई। इस बंपर वोटिंग से भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) दोनों दल हैरान है, इससे कई नेताओं की धड़कनें भी बढ़ रही हैं, बंपर वोटिंग के क्या मायने हो सकते हैं।

बहरहाल नतीजे 10 नवंबर को सामने आएंगे। जिसके बाद ये तय हो जाएगा कि प्रदेश में कमलनाथ (Kamalnath) दोबारा सत्ता में आएंगे, या फिर मुख्यमंत्री पद पर शिवराज सिंह (Shivraj Singh) बने रहेंगें।

लेकिन इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ (Former CM Kamalnath) एक्टिव हो गए हैं। पूर्व सीएम कमलनाथ ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा है कि अभी ये लड़ाई खत्म नहीं हुई हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा परिणाम के लिए साजिश कर सकती हैं।

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा की – 28 उपचुनावों के महायज्ञ में अपनी आहुति देने वाले समस्त कांग्रेसजनो का ह्रदय से आभार। जिन्होंने लोकतंत्र व संविधान की रक्षा के लिये ,पार्टी की मज़बूती के लिये, जनमत के ग़द्दारों को सबक़ सिखाने के लिये, प्रदेश के भविष्य की सुरक्षा के लिये समर्पण भावना से अपना अमूल्य योगदान दिया। ध्यान रखे अभी यह लड़ाई ख़त्म नहीं हुई है, मतगणना तक हमें यूं ही मैदान में डटे रहना है, सचेत रहना है। भाजपा तमाम हथकंडे, षड्यंत्र रच सकती है। अंत में जीत सच्चाई की ही होगी, कांग्रेस का परचम हर हाल में लहरायेगा।

इस से पहले कमलनाथ (Kamalnath) ने मतदान केंद्र के कार्यकर्ताओं, उम्मीदवारों, जिला अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्षों और नेताओं को सख्त निर्देश दिए थे कि वे स्ट्रांग रुम (Strong Room) में पहरा दें और ईवीएम (Evm) की सुरक्षा सुनिश्चित करें। कमलनाथ ने कहा कि भाजपा (BJP) कई तरह के हथकंडे अपनाकर ईवीएम से छेड़छाड़ करने की केाशिश करेगी। ऐसे में सभी को सर्तक रहने को कहा हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button