सभी खबरें

साधु-संतों की टीम के साथ मैदान में उतरे कंप्यूटर बाबा, शिवराज सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

मध्यप्रदेश/ग्वालियर – मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव से पहले कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियां इसकी जमकर तैयारी कर रहीं हैं। इसी कड़ी में अब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस का साथ देने के लिए पूर्व कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त कम्प्यूटर बाबा चुनावी मैदान में उतर आए हैं। 

कम्प्यूटर बाबा ने आज से लोकतंत्र बचाओ यात्रा शुरू कर दी हैं। उनकी यह यात्रा ग्वालियर से निकाली गई, जो उन सभी विधानसभा सीटों पर जायेगी, जहां चुनाव होना हैं। उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए प्रदेश के सभी उपचुनाव वाली विधानसभा सीटों की यात्रा की जा रही। संत समाज पूरे समय उनके साथ रहेंगे। 

कंप्यूटर बाबा ने बताया की इस यात्रा के दौरान आमजन को जागरूक करने का काम किया जाएगा। आमजनों को बताया जायेगा की किस तरफ लोकतंत्र की हत्या कर भाजपा ने कमलनाथ सरकार को गिराया हैं। उन्होंने कहा कि उनकी साधु-संतों की टीम जनता को बताएगी कि कमलनाथ सरकार सभी धर्म और समाज को लेकर काम कर रही थी, लेकिन बीजेपी ने उसे गिराने का काम किया हैं। 

कंप्यूटर बाबा ने कहा कि बीजेपी सरकार अब क्या काम कर रही है ये जनता को बताया जाएगा, साथ ही कमलनाथ ने सरकार में रहते कैसे माफियाओं के खिलाफ कार्यवाही की, किसानों के लिए क्या किया ये सब बातें जनता को बताई जाएगी। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button