सभी खबरें

मंत्री उषा ठाकुर ने फोटो और नाम के लिए लगा लिया मास्क, फिर चेहरे के नीचे लटकाकर किया पूरे सेंटर का निरीक्षण, सबने किया नज़रअंदाज़

मध्यप्रदेश/देवास : कोरोना से बचने के लिए जहां शिवराज सरकार लोगों से मास्क पहनने की बात कर रहीं है तो वही दूसरी तरफ उनके ही मंत्री इन नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए नज़र आ रहे हैं। यदि कोई आम आदमी बिना मास्क के घर से निकलता है तो उस पर चलानी कार्यवाई या फिर कुछ घंटे की जेल की सज़ा हो जाती हैं। लेकिन सरकार के मंत्री तो खुलेआम बिना मास्क के घूम रहे हैं। इन पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं? 

मामला देवास जिले से सामने आया है जहां सोमवार को प्रदेश की पर्यटन संस्कृति एवं अध्यात्म विभाग की मंत्री एवं जिले की प्रभारी मंत्री उषा ठाकुर देवास पहुंची थी। जहां उन्होंने कोरोना मरीजों के इलाज के लिए औद्योगिक क्षेत्र में बनाए गए कोविड केयर सेंटर का उद्घाटन किया। इस दौरान सभी का ध्यान मंत्री की और आकर्षित रहा। 

बता दे कि शहर के औद्योगिक क्षेत्र में 247 बेड के रेड क्रॉस कोविड केयर सेंटर का उषा ठाकुर ने फीता काटकर शुभारंभ किया, फीता काटते समय तो मंत्री मैडम ने फोटो और नाम के लिए मास्क लगा लिया। लेकिन उसके बाद पूरे समय उनका मास्क चेहरे से गायब रहा। इस दौरान मंत्री ने पूरे सेंटर का बिना मास्क के ही निरिक्षण किया। 

वही इस अवसर पर सांसद महेंद्रसिंह सोलंकी, देवास विधायक गायत्रीराजे पवार, कलेक्टर चंद्रमौली शुक्ला, नगर निगम आयुक्त विशाल सिंह चौहान, एसडीएम प्रदीप सोनी, सीएमएचओ डॉ. एमपी शर्मा सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण एवं अधिकारीगण उपस्थित रहे। लेकिन किसी ने भी मंत्री को टोकने की और मास्क पहनने को कहने की हिम्मत नहीं की और सभी ने इसे अनदेखा कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button