सभी खबरें

फिर उधार लेने को तैयार सीएम शिवराज, जनता से पूछ कर लेंगे उधारी

  • जनदर्शन यात्रा में पहुंचे सीएम शिवराज 
  •  खंडवा में बोले “अभी कड़की में हूं”
  •  जनता से पूछा उधार ले लूं क्या

खंडवा/गरिमा श्रीवास्तव:- मध्य प्रदेश में उपचुनाव को लेकर सरगर्मी तेज़ है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जनदर्शन कार्यक्रम कर जनता का वोट बटोरने की कोशिश में अभी से जुट गए हैं.
मंगलवार को सीएम खंडवा जिले के पंधाना में सभा करने पहुंचे इसी बीच उन्होंने कहा कि अभी कड़की में हूं.
कोरोना के 16 महीने में से 8 महीने सूखे में निकल गए मैं आप सभी से पूछता हूं क्या उधार ले लूं? इस पर मौजूद जनता ने भी उन्हें इसकी स्वीकृति दे दी.

जनदर्शन कार्यक्रम के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश के आदिवासी क्षेत्रों में दूर-दूर गांव होते हैं कई बार राशन लेने के लिए 1 से 2 दिन की मजदूरी चली जाती है इसीलिए हमने तय किया है कि उनके गांव में घर-घर तक राशन पहुंचाया जाएगा. कलेक्टर यहां है.
मेरे साफ निर्देश है कि गरीब के राशन में अगर कोई गड़बड़ी करें तो सीधे हथकड़ी लगाना जेल पहुंचा ना ऐसे बेईमानों को नहीं छोड़ेंगे.

कांग्रेस लगातार मुख्यमंत्री यह जनदर्शन कार्यक्रम को लेकर सवाल उठाती रही है. एक तरफ जहां  बेरोजगार युवाओं को अपने प्रदर्शन या फिर कहेगी शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करने की वजह से कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने की वजह से लाठी डंडे खाने पड़ते हैं तो वहीं मुख्यमंत्री के जनदर्शन यात्रा में लाखों की संख्या में भीड़ एकत्रित होती है.
कांग्रेस का कहना है कि क्या अब कोविड नियमों का उल्लंघन नहीं किया जा रहा है.

मध्य प्रदेश की राजनीति मे दोनों दलों का इस तरह से एक दूसरे पर कटाक्ष करना लगा ही रहता है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button