सभी खबरें

पत्रकारिता के नाम पर की ठगी ,10 लाख दो नहीं तो छापा पड़ जाएगा 

 

मध्यप्रदेश / भोपाल :  पत्रकारिता के नाम का दुरूपयोग कर रहे फर्जी पत्रकार शहरयार खान , मोहम्मद उवेश एवं जावेद खान ने ने गोविंदपुरा थाना अंतर्गत रचना नगर में रहने वाले बिल्डर अनिल भार्गव पर 10 लाख रुपए की अड़ीबाजी करने का प्रयास किया | 
खुद को पत्रकार बताते हुए तीनों आरोपी बिल्डर के रचना नगर स्थित बंगले पर पहुंच गए। तीनों ने बिल्डर को डराने धमकाने के साथ कहा कि हमें पता चल गया है तुम्हारे घर में चार करोड रुपए नकद रखे हैं। चुपचाप हमें दस लाख रुपए दे दो नहीं तो आयकर विभाग में सूचना देकर छापा पड़वा देंगे। इससे तुम्हारा धंधा चौपट करा देंगे। 

 बिल्डर ने इस पर नाराजगी जताई जिसके बाद तीनों आरोपी भड़क गए भार्गव पर हमला कर दिया।मामला बनता नहीं दिखा तो आरोपी दस लाख से दस हजार तक आ गए , मारपीट के दौरान अनिल भार्गव के सीने एवं सिर में चोट भी आई है। चिल्लाने की आवाज सुनकर भार्गव का बेटा अंकुर, पड़ोसी शंकर एवं ड्राइवर ने घर के अंदर आकर बीच-बचाव किया। सभी ने मिलकर तीनों आरोपियों को पकड़कर एक कमरे में बंद कर दिया और गोविंदपुरा पुलिस को सूचना दे दी। गोविंदपुरा पुलिस ने तीनों गिरफ्तार किया। तीनों ब्लैक मेलिंग व मारपीट का मामला दर्ज किया। आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button