सभी खबरें

शिवराज के मंत्री ने "इन्हें" चेतावनी देते हुए कहा की सतर्क हो जाएं, सही काम करें वरना…… 

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – शुक्रवार को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने एक आम सभा को संबोधित करते हुए कहा की- “आजकल अपन खतरनाक मूड में हैं। गड़बड़ करने वालों को छोड़ेंगे-फोड़ेंगे नहीं। फॉर्म में है मामा। माफियाओं के खिलाफ प्रदेश में अभियान चल रहा हैं। रसूख का इस्तेमाल करके कहीं अवैध कब्जा कर लिया, कहीं भवन बना दिया, कहीं ड्रग माफिया। सुन लो रे, मप्र छोड़ देना नहीं तो जमीन में गाड़ दूंगा 10 फीट नीचे पता भी नहीं चलेगा कहीं भी। सुशासन का मतलब जनता परेशान न हो। दादा-गुंडे-बदमाश-फन्ने खां, ये कोई नहीं चलने वाला। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कड़े रुख का समर्थन प्रदेश के खनिज मंत्री ने किया हैं। खनिज मंत्री ने माफिया को चेतावनी देते हुए कहा कि सतर्क हो जाएं, सही काम करें वरना कार्रवाई से नहीं बच पाएंगे। सीएम शिवराज सिंह के बयान का समर्थन करते हुए खनिज मंत्री ने कहा कि माफिया चाहे कोई भी हो उसे ढूंढ ढूंढ कर निकालेंगे और जो टारगेट पर आयेगा बचेगा नहीं। टारगेट का मतलब उन्होंने साफ करते हुए कहा कि जो भी व्यक्ति गलत काम करता है वो पुलिस और जनता के टारगेट पर आ ही जाते हैं। 

खनिज मंत्री ने कहा कि जो भी माफिया राज कांग्रेस (Congress) के समय में चला अब उसे नहीं चलने देंगे। प्रदेश में कार्रवाई भी जारी हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बाईज्ड होकर विरोधियों पर कार्रवाई की थी लेकिन हमारी सरकार की सोच ये है कि जो गलत है उसे सजा मिलेगी। 

वहीं, सीएम शिवराज के इस बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने जमकर पलटवार किया था। 

दिग्विजय सिंह ने कहा था की – शिवराज जी कहते हैं भू-माफिया,अवैध कब्जा करने वाले को 10 फुट जमीन में गाढ़ दूंगा। लालबर्रा बालाघाट में तहसीलदार द्वारा सरकारी भवन को तोड़कर भूमाफियाओं को अवैध कालोनी बनाने शासकीय भूमि से सड़क दी जा रही है। शिकायत होने पर भी कुछ नहीं वाह शिवराज सिंह जी वाह!! १५ साल में कौन से भू माफिया के ख़िलाफ़ शिवराज उर्फ़ मामू ने कार्यवाही की? ज़रा बताएं तो। सारे भू माफिया को पनपाने का काम तो मामू आपने ही किया है। प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार क्षेत्र में शासकीय ज़मीनों पर कॉलोनी कट गईं और सभी आपके शिष्य हैं। सूचि चाहिए? मैं दे दूँगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button