सभी खबरें

पूर्व मंत्री ने "मामा" और "महाराज" को बताया "झूठा", गरमाई सियासत

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj SIngh Chauhan) ने दो दिन पहले ग्वालियर-चंबल संभाग को बड़ा तोहफा देते हुए ‘चंबल एक्सप्रेस वे’ (Chambal Expressway) को फिर से बनाने का ऐलान किया था। सीएम शिवराज के इस ऐलान के बाद प्रदेश में बवाल मचा हुआ हैं। विपक्ष लगातार इस मुद्दे को लेकर शिवराज सरकार (Shivraj Government) को घेरी हुई हैं। वहीं, सरकार द्वारा भी इस पर जमकर पलटवार किया जा रहा हैं।

हालही में बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने इस ऐलान के बाद सीएम शिवराज का आभार जताया। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस पार्टी (Congress Party) पर तीखा वार किया। 

सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा था कि “पूर्व की कांग्रेस सरकार ने चंबल के विकास, प्रगति और उन्नति को गति देने के लिए बनने वाले ‘चंबल एक्सप्रेस वे’ को ठंडे बस्ते में डाल दिया था, उसे आज मप्र सरकार ने ‘चंबल प्रागेस वे’ के नाम से तुरंत बनाने का निर्णय लिया हैं। 

अब कांग्रेस के पूर्व मंत्री ने इस योजना को लेकर बड़ा हमला बोला हैं। पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा (Former Cabinet Minister Sajjan Verma) ने ट्वीटर के माध्यम से मुख्यमंत्री शिवराज और बीजेपी नेता सिंधिया पर झूठ बोलना का आरोप लगाया हैं।

सज्जन वर्मा ने ट्वीट पर एक वीडियो जारी किया, जिसमे उन्होंने दोनों पर झूठ बोलने का आरोप लगाया। साथ ही लिखा की – शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया मिलकर झूठ बोलने के मामले में एक और एक ग्यारह हो गए हैं। चम्बल एक्सप्रेस-वे कांग्रेस के प्रयासों से शुरू हुई बहुआयामी योजना है, जिसके लिए कांग्रेस ने हर स्तर पर प्रयास किये।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button