सभी खबरें

उपचुनाव : अभी तो शुरुआत है, आगे देखों कैसे कांग्रेस के बड़े बड़े नेता होंगे बीजेपी में शामिल – तुलसी सिलावट

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – सोमवार को शिवराज कैबिनेट (Shivraj Cabinet) के मंत्री तुलसी सिलावट (Tulsi Silawat) के समर्थकों ने कांग्रेस (Congress) से इस्तीफा देकर बीजेपी (BJP) का दामन थामा। जिन्हें खुद 

तुलसी सिलावट ने बीजेपी में शामिल करवाया। ये सारे नेता सांवेर निर्वाचन क्षेत्र के हैं।

बता दे कि जिन 6 कांग्रेसी नेताओं ने भाजपा का दामन थामा उनमें ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष भारत सिंह चौहान, नगर परिषद अध्यक्ष दिलीप चौधरी, इंदौर के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष हुकम सिंह, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता नगजी राम ठाकुर, वरिष्ठ कांग्रेस नेता हुकम सिंह पटेल और इंदौर जिला किसान कांग्रेस अध्यक्ष ओम सेठ शामिल हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh) और प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा (VD Sharma) ने पार्टी कार्यालय में इन कांग्रेसी नेताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई।

इस दौरान वीडी शर्मा (VD Sharma) ने कहा कि वे उम्मीद करते हैं कि तुलसी सिलावट के नेतृत्व में सांवेर कांग्रेस मुक्त हो। 

जबकि मंत्री तुसली सिलावट ने इस बात का दावा किया है कि कांग्रेस से नेताओं का बीजेपी में आने का दौर चलता रहेगा। तुलसी सिलावट ने कहा कि ये तो अभी शुरुआत हैं। लॉक डाउन (Lockdown) चल रहा हैं। अभी सांवेर विधानसभा के कई और कांग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के बड़े बड़े नेता भी बीजेपी में शामिल होंगे, कोई सोच भी नहीं सकता हैं। 

इधर, कांग्रेस को उपचुनाव से पहले ये बड़ा झटका लगा हैं। जबकि इस घटनाक्रम के बाद कांग्रेस में हलचल मच गई हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button