सभी खबरें

Bollywood :- श्रद्धा कपूर के बारे में निर्देशक अहमद खान ने कपिल शर्मा के शो में किया यह बड़ा खुलासा, सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान

  • श्रद्धा कपूर ने गाली देने की ट्रेनिंग
  • निर्देशक ने कपिल के शो में किया यह खुलासा

मुंबई /गरिमा श्रीवास्तव :- श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपने फिल्म बागी-3 के प्रमोशन के लिए जब कपिल शर्मा(Kapil Sharma) के सेट पर पहुंची इस दौरान फिल्म के निर्देशक अहमद खान ने बड़ा खुलासा किया।
बता दें कि श्रद्धा और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे साथ ही उनकी पूरी टीम भी मौजूद थी। फिल्म की पूरी टीम ने शो के सेट पर खूब मस्ती की।
ऐसी दौरान अहमद खान ने बताया कि फिल्म अभिनेत्री को डायलॉग्स बोलने में काफी दिक्कतें आ रही थी। डायलॉग्स सीखने में उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।


अहमद खान ने बताया कि शूटिंग के पहले दिन से ही श्रद्धा कपूर गाली देने की प्रैक्टिस कर रही थी। क्योंकि इस फिल्म में गाली देना उनके किरदार में था। अहमद ने बताया कि जब श्रद्धा अभ्यास कर रही थी उस दौरान मेरी पत्नी भी सेट पर आई थी उन्हें बेवजह गाली देता देख वह बहुत अजीब महसूस कर रही थी। फिर थोड़ी देर बाद श्रद्धा मेरे पास आयी और उन्होंने कहा कि सर मैं इन शब्दों को सही तरीके से नहीं कह पा रही हूँ।
जिसके बाद फिल्म के लेखक ने उन्हें शब्दों का सही प्रकार से उच्चारण करना सिखाया। और अच्छी ट्रेनिंग दी।

श्रद्धा और टाइगर श्रॉफ की यह फिल्म 6 मार्च को रिलीज़ होने वाली है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button