सभी खबरें

MP नई आबकारी नीति पर शिवराज का कमलनाथ सरकार पर प्रहार, कहा बापू की आत्मा आज कराह रही होगी

नई आबकारी नीति पर शिवराज(Shivraj Singh) का कमलनाथ(Kamalnath) सरकार पर प्रहार कहा बापू की आत्मा आज कराह रही होगी
मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh) ने मध्यप्रदेश की वर्तमान सरकार पर निशाना साधा है जहां उन्होनें कमलनाथ सरकार को जमकर कोसा है।
नई आबकारी नीति का है मामला
मध्यप्रदेश ( Madhya Pradesh) की कांग्रेस सरकार ने हाल ही में नई आबकारी नीति को लागू किया है जिसे लेकर ही विपक्ष सरकार पर निशाना साध रहा है।
भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ट्वीट ( Tweet) के माध्यम से कहा कि आज महात्मा गांधी बापू की आत्मा कराह रही होगी क्योंकि जिसने पूरा जीवन नशा मुक्ति के प्रयास के लिए निकाल दिया उन्ही के नाम पर राजनीति करने वाली कांग्रेस पार्टी आज उनके विचारों की हत्या कर रही है।

हे राम!

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की आत्मा आज असीम पीड़ा से कराह रही होगी।

बापू नशा मुक्ति के लिए आजीवन प्रयास करते रहे और उनके नाम पर राजनीति करने वाली पार्टी आज उनके विचारों की ऐसे हत्या कर रही है। कुछ तो शर्म करो सरकार! #MP_मांगे_जवाब pic.twitter.com/PQkfGJlSIB

— Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) March 1, 2020

“>http://

 

नई आबकारी नीति के तहत आबकारी विभाग ने 2020-21 के लिए रणनीति तैयार की है जिसमें प्रदेश के 36 जिलों में मौजूदा देशी और अंग्रेजी मदिरा के फुटकर विक्रेताओं को राहत दी है जिसमें कहा गया है कि उन्हें नई नीति में रियायत दी जाएगी।

 


प्रदेश के गुना और अशोकनगर में प्रक्रिया के तहत 29 फरवरी को ही आवेदन प्राप्त हो चुके हैं।
जानकारी के मुताबिक इस नीति के तहत पड़ोसी राज्यों उत्तरप्रदेश, दिल्ली , राजस्थान जैसे राज्यों के ठेकेदार भी इसमें रूचि दिखा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button