सभी खबरें

Exit Poll के नतीजों के बाद एक्शन में आए जेपी नड्डा, बुलाई अहम बैठक, की ये चर्चा

नई दिल्ली – दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए सभी 70 सीटों पर मतदान हो चुका हैं। सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक वोट डाले गए। मतदान खत्म होते ही एग्जिट पोल के आकड़े आने शुरू हुए। लगभग सभी आकड़ो के अनुसार दिल्ली में एक बार फिर आम आदमी पार्टी (AAP) यानी केजरीवाल की सरकार आती हुई नज़र आ रहीं हैं। एग्जिट पोल के मुताबिक आम आदमी पार्टी को 70 विधानसभा सीटों में से 68 सीटों पर जीत मिल सकती हैं। 

एग्जिट पोल के नतीजों के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक्शन में आए और उन्होंने एक बैठक बुलाई। इस बैठक में दिल्ली के सातों सांसद, और दिल्ली बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजय गोयल, चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर, सह प्रभारी हरदीप सिंह, नित्यानंद राय और लोकसभा चुनाव प्रभारियों को बुलाया गया। जानकारी के अनुसार जेपी नड्डा ने तमाम नेताओं से फीडबैक लिया। खबरों के अनुसार जेपी नड्डा ने इस बैठक में चुनाव से जुडी हर बातों पर चर्चा की, साथ ही सभी को आश्वासन दिया की इस बार दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनने जा रहीं हैं। 

गौरतलब है कि इस चुनावी मुकाबले में सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी (AAP), बीजेपी और कांग्रेस मुख्य रूप से मैदान में हैं। इस चुनाव में कुल 672 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। सभी उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में कैद हो चुकी हैं। नतीजे 11 फरवरी को आएंगे। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button