सभी खबरें

कारख़ाने बंद, धंधे ठप, महंगाई सातवें आसमान पर, मंत्री रविशंकर प्रसाद कहते है कहा है मंदी, फिल्में कर रही है करोड़ों का कारोबार 

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने अर्थव्यवस्था में मंदी को लेकर बेतुका बयान दिया हैं। उन्होंने अर्थव्यवस्था में मंदी को पूरी तरह खारिज किया हैं। मंत्री रविशंकर प्रसाद का ये बयान मुंबई में एक प्रेस कांफ्रेंस में दिया। जहां उन्होंने कहा कि तीन-तीन फिल्में करोड़ों का कारोबार कर रही हैं, तो फिर देश में आर्थिक मंदी कहां हैं। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि दो अक्टूबर को तीन फिल्मों ने 120 करोड़ रुपये की कमाई की।

इतना ही नहीं मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि न केवल भारत की अर्थव्यवस्था का ढा़ंचा दुरुस्त है बल्कि यहां महंगाई दर भी पूरी तरह से नियंत्रण में हैं।

बता दे कि पिछले दो महीनों से देश में मंदी का दौर चल रहा हैं। कई बड़े बड़े कारख़ाने में ताले पड़ चुके हैं। यहां तक की लाखों लोग बेरोज़गार हो गए हैं। इतना ही नहीं महंगाई सातवें आसमान को छू रहीं हैं। लेकिन मंत्री ने इन सभी बातों को सिरे से नकारते हुए कहा कि देश में कोई मंदी नहीं हैं। 

रविशंकर ने आगे कहा कि देश में मोबाइल, मेट्रो और सड़कें बन रही हैं, इससे लोगों को रोजगार मिल रहा हैं। 

 

उधर, मंत्री रविशंकर प्रसाद के इस बयान के बाद विपक्ष केंद्र सरकार पर हमलावर हो चूका हैं। इस बयान को लेकर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने ट्वीट करते हुए मंत्री पर बड़ा हमला बोला हैं। कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि – 'इस गैर-सूचित दृष्टिकोण पर मेरी कोई टिप्पणी नहीं है, लेकिन यह असंवेदनशील हैं। लोग नौकरियां खो रहे हैं, कारखाने बंद हो रहे हैं, विकास घट रहा है और यहां हम फिल्म कलेक्शन का हवाला दे रहे हैं। लोगों का भविष्य दांव पर है, लेकिन शायद उन्हें एक फिल्म देखने चले जाना चाहिए सर?'

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button