सभी खबरें

जैसे ही होगा बॉस का इशारा गिरा देंगे कमलनाथ सरकार – कैलाश विजयवर्गीय 

  • कैलाश विजयवर्गीय का कमलनाथ सरकार पर करारा तंज 

  • ये जब सरकार में रहते हैं तो लूट-खसोट में लग जाते हैं

  • कांग्रेस की छुट्टी का संकेत है घंटानाद आंदोलन 

इंदौर – बीजेपी के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा हैं। इस बार कैलाश विजयवर्गीय ने प्रदेश कांग्रेस सरकार पर बड़ा हमला बोला हैं। विजयवर्गीय ने कहा एक-दूसरे को धोखा देना कांग्रेस की पुरानी परिपाटी हैं। कांग्रेस पार्टी संगठन न होकर एक गिरोह हो गया हैं। ये जब सरकार में रहते हैं तो लूट-खसोट में लग जाते हैं। कोई शराब के धंधे में लग जाता है तो कोई रेत के धंधे में लग जाता हैं। सच कहूं तो जिसको पैसा मिल रहा होता है वो चुप रहता है, जिसको नहीं मिल रहा होता वो चिल्लाता हैं। 

कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर कमलनाथ सरकार को गिराने की बात को दोहराते हुए कहा कि बॉस का इशारा हो जाए तो वे कमलनाथ सरकार गिरा देंगे। उन्होंने कहा कि समय का इंतजार करिए। इंतजार का फल मीठा होता हैं। 

बता दे कि इस से पहले विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कमलनाथ सरकार पर हमला बोला था। दरअसल बुधवार को प्रदेश भर में कमलनाथ सरकार के खिलाफ घंटानाद आंदोलन किया गया था। जिस पर विजयवर्गीय ने सीएम कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा था कि घंटा देवी-देवताओं के आह्वान के लिए या फिर स्कूल की छुट्टी के लिए बजता हैं। बीजेपी का घंटानाद आंदोलन कांग्रेस सरकार की छुट्टी का संकेत हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button