सभी खबरें

दिल्ली के दंगल में अमित शाह का हल्लाबोल , 42 जगहों पर चल रहा डोर टू डोर कैंपेन

नई दिल्ली /गरिमा श्रीवास्तव :- दिल्ली विधानसभा का चुनाव करीब आ चुका है ,चुनाव को जीतने के लिए बीजेपी ने कमर कस ली है। देश के करीब 42 क्षेत्रों में भाजपा के दिग्गज नेता डोर टू डोर कैंपेन कर रहे हैं।
बताया जा रहा है कि अगले आने वाले दस दिनों में भाजपा के नेता करीब 10 करोड़ जनता से सीधे मिलेंगे और बात करेंगे।

दिल्ली में जनता को मुख्य तौर पर भाजपा अध्यक्ष एवं गृह मंत्री अमित शाह सम्बोधित कर रहे हैं। कार्यक्रम स्थल पर भारी भीड़ को देखते हुए अमित शाह ने कहा की इस वर्ष के फरवरी महीने में होने वाली चुनाव में  प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनाएगी।

काम काम और प्रचार ज़्यादा ,अमित शाह का केजरीवाल पर निशाना :-

अमित शाह ने केजरीवाल पर शिकंजा कसते हुए कहा कि आखिर पांच वर्षों के शासन काल में आप सरकार ने दिल्ली के लिए क्या किया ?
क्या अपराध में कोई कमी आयी ?या किसी अन्य प्रकार के कोई सुधार किए गए ?
साथ ही साथ देश में हो रहे हिंसक प्रदर्शन का जिम्मेदार भी विपक्ष को ठहराया ,शाह का कहना है कि विपक्ष खासतौर पर कांग्रेस अल्पसंख्यकों को बरगला रही हैं।  ताकि हर रोज़ भड़काऊ प्रदर्शन हो सके।
कार्यक्रम में भारी भीड़ को देखते हुए अमित शाह ने कहा कि आज का ये दृश्य बता रहा है कि फरवरी के अंत में दिल्ली में किसकी सरकार बनने वाली है।
जनता को सम्बोधित करते हुए शाह ने कहा कि जनता को 3 महीने वाली सरकार का चुनाव नहीं करना चाहिए बल्कि 60 महीने वाली सरकार का चुनाव करना चाहिए जो उनको हर प्रकार के सहयोग प्रदान कर सके। अपराध का खत्म कर सके।
अमित शाह ने मोहल्ला मीटिंग करने पर ज़्यादा फोकस किया उनका मानना है की घर घर जाकर लोगों से बात करना बेहद बेहतर है।
उन्होंने कहा कि भारत देश का लोकतंत्र दुनिया में सबसे ज्यादा मज़बूत है ,पर विपक्ष हर प्रकार से इसे खत्म करने की कोशिश कर रही है।
शाह ने कहा कि जनता का पूरा पैसा केजरीवाल विज्ञापन में खर्च कर रहे हैं ,केजरीवाल ने दिल्ली में नए स्कूल कॉलेजों का वादा किया था सब के सब धरे रह गए।

इनके साथ साथ उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री ने भी गोरखपुर में डोर टू डोर कैंपेन से जनता को सम्बोधित किया।
  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button