सभी खबरें

भोपाल : 3 पुलिसकर्मियों ने ASP को पीटा, चांटे भी मारे, FIR दर्ज….ये है पूरा मामला

मध्यप्रदेश/भोपाल : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रविवार देर रात रात करीब 11.40 बजे  एडिशनल एसपी को 3-4 पुलिसकर्मियों ने जमकर पीट दिया।जानकारी के मुताबिक मामला टीटी नगर क्षेत्र के डिपो चौराहे का हैं। डायल 100 में पदस्थ एडिशनल एसपी बीएम शाक्य मारूति कार से अपने परिवार के साथ गुजर रहे थे। लेकिन रविवार रात को यहां बैरिकेड्स लगे हुए थे। 

एसपी कार निकालने के लिए रास्ते में लगे बैरिकेड्स थोड़ा आगे खसकाने लगे। इस दौरान तेज रफ्तार में 3 सिपाही कॉन्स्टेबल विनोद पाराशर (ट्रैफिक), अनिल जाट (DRP) और 25वीं बटॉलियन के SAF अवधेश चौधरी मौके पर पहुंच गए, उनकी कार से ASP को हल्की सी टक्कर लग गई। इस पर ASP ने सही से गाड़ी चलाने की हिदायत दी तो तीनों पुलिसकर्मी भड़क उठे और मारपीट शुरु कर दी।

बताया जा रहा है कि तीनो पुलिसकर्मियों ने एसपी को जमकर पीटा। इतना ही नहीं उनको चांटे भी मारे और दांत से भी काट डाला। इस दौरान ASP के साथ मौके पर मौजूद उनकी पत्नी ने जैसे ही बीच-बचाव किया तो उन्हें भी धक्का देकर गिरा दिया।

मामला सामने आने के बाद तीनों पुलिसकर्मियों पर FIR दर्ज कर ली गई हैं।TT नगर पुलिस ने ASP की शिकायत पर तीनों आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी हैं। जानकारी के अनुसार इन सबके खिलाफ धारा 79, 294, 506 और 34 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया हैं। जल्द ही इनकी गिरफ्तारी की कार्रवाई की जा रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button