सभी खबरें

भोपाल : पूर्व विधायक आए "कोरोना" की चपेट में, कार्यकर्ताओं में हडकंप

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में कोरोना (Corona) ने कहर बरपा रखा हैं। आम आदमी से लेकर अब नेता तक इसकी चपेट में आ रहे हैं। बता दे कि अब भोपाल (Bhopal) के हुजूर विधानसभा क्षेत्र (Huzur Assembly Constituency) से बीजेपी (BJP) के विधायक (MLA) रह चुके और वर्तमान में कांग्रेस (Congress) के सदस्य जितेंद्र डागा (Jitendra Daaga) की कोरोना रिपोर्ट (Corona Report) पॉजिटिव आई हैं। 

जितेंद्र डागा (Jitendra Daaga) की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कार्यकर्ताओं (Workers) में हड़कंप मचा हुआ हैं। क्योंकि डागा आधुनिक जीवन में काफी सक्रिय थे और लॉक डाउन (Lockdown) के इस समय में भी वे लोगों से काफी मिलते-जुलते रहे हैं। 

इतना ही नहीं अभी उनके निवास पर हर रोज़ 10 हज़ार लोगों का भोजन (Food) बनाया जा रहा है जो भोपाल के विभिन्न हिस्सों में वितरित किया जा रहा था। ऐसे में उनके पॉजिटिव आने के बाद वहां काम कर रहे सभी कार्यकर्ताओं में कोरोना होना का खतरा मंडराने लगा हैं। इतना ही नहीं स्वास्थ्य विभाग (Health Department) भी जितेंद्र डागा (Jiitendra Daaga) के संपर्क में आए सभी लोगों की सूची तैयारी करने में जुट गई हैं।  

फ़िलहाल जितेंद्र डागा (Jitendra Daaga) को चिरायु अस्पताल में कोरेन्टाइन ने कराया गया हैं। 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button