सभी खबरें

इस राज्य में हुआ जुआ सट्टा लगाना हुआ कानूनन,बीजेपी सांसद ने किया समर्थन 

  • जुआ खेलना हुआ अब कानूनन 
  • शिवराज सरकार ने दी अनुमति 
  • कांग्रेस ने फैंसले पर हेडगेवार को किया नमन 

भोपाल/पीयूष परमार :– कोई भी व्यक्ति जुआ सट्टा खेलने के लिए कोई एकांत जगह तलाशता है या ऐसी जगह बैठता है जहाँ किसी को खबर न लगे लेकिन अब मध्यप्रदेश  में आप मजे से जुआ खेलने का लुत्फ़ ले सकते हैं. फायर ब्रांड नेता साध्वी प्रज्ञा ने एक बार और हेडलाइन बनाने वाला बयान दिया है एक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के बाद पत्रकारों  से बात करने के दौरान साध्वी ने मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार द्वारा सट्टा और जुआ को वैधानिक अनुमति दी गयी है उसको भोपाल सांसद ने समर्थन किया हैं और कहा  की कोरोना(CORONA ) के बाद लोगों की आर्थिक स्थिति डगमगाई है जिस वजह से जो भी उचित धनोपार्जन के फैंसले लिए जा सकते है वो शिवराज जी ले रहे हैं. मैं उनके इस फैंसले का समर्थन करती हूँ.

कांग्रेस ने किया हेडगेवार को नमन,कहा बन गया मप्र आत्मनिर्भर 
सट्टे और जुए को कानूनन अनुमति दिए जाने के विरोध में कांग्रेस शिवराज सरकार हमलावर है और कांग्रेस के नेता कह रहे हैं की नैतिक मूल्यों और संस्कार  की बात करने वाली भाजपा का असली चेहरा जनता के सामने आ गया है. कांग्रेस प्रवक्ता के के मिश्रा ने ट्वीट किया की “विचारक राघव जी और प्रदीप जोशी से प्रेरित मध्यप्रदेश की सरकार जुआ और लॉटरी की भी अनुमति दे रही हैं”.पढ़िए ट्वीट 

 

 

समाजसेवी कर रहे विरोध बोले इस फैंसले से होंगे कई घर तबाह 
कभी शराब को 90 ML के पैकेजिंग में बेचने की तैयारी करने वाली शिवराज सिंह चौहान सरकार अब जुआ सट्टा लगाने और जमकर खेलने की अनुमति दे चुकी है जिसका समाज के प्रबुद्धजन विरोध कर रहे हैं और कह रहे हैं की इस फैंसले से युवा और तमाम घर तबाह हो जायेंगे भाजपा सरकार को इस फैंसले को वापस लेना चाहिए. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button