सभी खबरें

गोविंद सिंह राजपूत ने कहा हम बंधक नहीं, सरकार ने हमारे क्षेत्र में कोई काम नहीं किया

भोपाल / गरिमा श्रीवास्तव :- अब तक की बेंगलुरु से बड़ी खबर सामने आई है। सिंधिया समर्थक विधायक ने एक बार फिर से प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कांग्रेस पर हमला बोला है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हम लोग बंधक नहीं है।  गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि हम अपनी स्वेच्छा से आए हैं। गोविंद सिंह राजपूत (Govind Singh Rajput) ने कहा कि सीएम ने हमारे क्षेत्र में काम नहीं किया है। हरदीप सिंह डंग ने कहा कि सुरक्षा मिली तो जाएंगे मध्य प्रदेश।वहीं यह भी कहा की राहुल गांधी ने भी हमारी बात नहीं सुनी हम सारी बातों को लेकर राहुल गांधी के पास भी पहुंचे थे।
विधायकों ने कहा कि पार्टी के अंदर हमारी कोई पूछ परख नहीं थी जिस वजह से नाराज थे।
 साथ ही साथ विधायकों ने अपनी सुरक्षा की मांग की है।वहीं कांग्रेस ने बयान दिया है कि आप आइए आपको पूरी तरीके की सुरक्षा मिलेगी।

 प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिंधिया समर्थक विधायकों ने कहा कि लगातार यह कहा जा रहा है कि हम बंधक बनाए हुए हैं। पर आप सब भी देखिए कि हमारे आस पास कोई भी बंदूकधारी तैनात नहीं है हम अपनी स्वेच्छा से यहाँ हैं। यहां तक कि गोविंद सिंह राजपूत ने यह भी कहा कि हम अपना पैसा खर्च करके यहां पर आए हैं।
 वही बर्खास्त मंत्री तुलसी सिलावट(Tulsi Silawat) ने कहा कि सिंधिया जी ने युवाओं की, किसानों की, महिलाओं की बात उठाई थी पर हमारे सम्मानीय मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि सड़क पर उतरना है तो उतर जाओ।
मौजूद बागी विधायकों ने कहा कि प्रदेश में मंत्रियों से ज्यादा अधिकारियों की चलती थी हम सब अपनी इच्छा से बेंगलुरु में है सरकार के पास समय का अभाव है। इसीलिए हम यहां पर उपस्थित हैं बर्खास्त मंत्री इमरती देवी(Imarti Devi) ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री को इतना समय नहीं रहता कि वह हमसे मिले और कैबिनेट बैठक के दौरान भी कहते हैं जल्दी-जल्दी, चलो चलो।

 

                                      

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button