सभी खबरें

फुल आन मसाले से भरी है आयुषमान खुर्राना की ड्रीम गर्ल

आयुष्मान खुराना(Ayushmaan khurrana) की फिल्म ड्रीम गर्ल(Dream girl) आज यानि शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है।  ये कॉमेडी फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म में आयुष्मान खुराना(Ayushmaan khurrana) की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म फुल आन मसाले से भरी है , फिल्म का कांसेप्ट भी बिलकुल अलग है।

जबसे आयुष्मान खुराना(Ayushmaan khurrana) की फिल्म ड्रीम गर्ल(Dream girl) का ट्रेलर रिलीज हुआ था तभी से लोग इस फिल्म को देखने के लिए बेताब थे।  ट्रेलर देख कर ही पता चल गया था की फिल्म कितनी इंट्रेस्टिंग होगी , चुकी फिल्म रिलीज हो चुकी है और अपनी एक्टिंग से सभी के चहेते बनते जा रहे एक्टर आयुष्मान खुराना(Ayushmaan khurrana) ने हमेशा की तरह इस बार भी फैन्स को निराश नहीं किया है। आयुष्मान(Ayushmaan) के फैंस को उनसे जो उम्मीद थी उस उम्मीद पर वह खरे उतरे है।  फिल्म में पूजा के कैरेक्टर में दिखे आयुष्मान(Ayushmaan) की जमकर तारीफ की जा रही है। आयुष्मान(Ayushmaan) ने पूजा का रोल बहुत बेहतरीन ढ़ंग से निभाया है।

ayushmaan

फिल्म में मेकअप और ड्रेसअप इतना शानदार तरीके से किया था की आयुष्मान(Ayushmaan) लग ही नहीं रहे थे की आयुष्मान(Ayushmaan) है। फिल्म में या किसी भी किरदार को निभाने के लिए मेकअप और ड्रेसप का बड़ा योगदान रहता है।  इन दो चीज़ो की मदद से एक्टर अपने आप को उस किरदार में ढाल लेता है।

एक शख्स ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा- ऐसा कौन सा किरदार है जो आयुष्मान खुराना(Ayushmaan khurrana) नहीं प्ले कर सकते। वो हर किरदार को बहुत ही सहजता से निभाते है। वे अपने आपको हर किरदार में ढाल लेते है और अपना 100% देते है। दर्शको को पूजा के रोल में वे काफी पसंद आए। एक शख्स ने लिखा ड्रीम गर्ल ब्लॉकबस्टर है,फिल्म बहुत पैसा कमाएगी।  इंडियन सिनेमा में शायद ही इतनी एंटरटेनिंग कोई फिल्म बनी हो।  आयुष्मान खुराना(Ayushmaan khurrana) अद्भुत है , ये फिल्म वाकई में देखने लायक है।

dream girl

जबसे आयुष्मान खुराना(Ayushmaan khurrana) की फिल्म ड्रीम गर्ल(Dream girl) का ट्रेलर रिलीज हुआ था तभी से लोग इस फिल्म को देखने के लिए बेताब थे। फिल्म रिलीज हो चुकी है और अपनी एक्टिंग से सभी के चहेते बनते जा रहे एक्टर आयुष्मान खुराना(Ayushmaan khurrana) ने हमेशा की तरह इस बार भी फैन्स को निराश नहीं किया है, फिल्म में पूजा के कैरेक्टर में दिखे आयुष्मान(Ayushmaan) की जमकर तारीफ की जा रही है। आयुष्मान(Ayushmaan) को मुश्किल रोल प्ले करना और चैलेंजेस लेना बहुत पसंद है , ये रोल भी उनके लिए एक चलेंज था जिसको उन्होंने बहुत अच्छी तरह से पूरा किया।

सबसे ज्यादा तारीफ फिल्म में अगर किसी चीज की हो रही है तो वो है पूजा के रोल में आयुष्मान(Ayushmaan) के एक्टिंग की। एक शख्स ने लिखा- पूजा के रोल में आयुष्मान खुराना(Ayushmaan khurrana) की एक्टिंग लाजवाब है। नुशरत भरुचा(Nushrat bharucha) ने भी कमाल की एक्टिंग की है,एक तरफ जहा आयुष्मान(Ayushmaan) की एक्टिंग को सराहा जा रहा है वही नुशरत(Nushrat) की तार्रेफ़ भी काम नहीं हो रही , नुशरत(Nushrat) ने इसके पहले भी कई हिट फिल्मे दी है जैसे प्यार का पंचनामा(Pyaar ka punchnama) , सोनू के टीटू की स्वीटी(Sonu ke titu ki sweety) जैसी फिल्मे उन्होंने की है जिसने दर्शको को खूब हसाया था। ड्रीम गर्ल(Dream girl) की स्क्रिप्ट यूनीक है।

Bharuccha

ड्रीम गर्ल(Dream girl) की कहानी मथुरा में रहने वाले एक ऐसे शख्स के बारे में है जो रामलीला में लड़कियों का रोल प्ले करता है मगर अपने पिता के तानों से तंग आकर वो एक कॉल सेंटर में जॉब करने लग जाता है।  यहां पर वो अपने हुनर का इस्तेमाल करता है और पूजा बन लड़की की आवाज में बात कर लोगों का मन बहलाता है।  मगर कुछ समय बाद उसे इस बात का एहसास होता है कि वो अपने ही बनाए जाल में फंस गया है।

Ayushmaan

फिल्म को जिस हिसाब से लोगों की प्रतिक्रिया मिल रही है उससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई करेगी।  फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का फायदा मिलेगा। साल 2018 आयुष्मान(Ayushmaan) के लिए शानदार रहा था।  बॉक्स ऑफिस पर उनकी दोनों फिल्म अंधाधुन(Andhadhunn) और बधाई हो(Badhai ho) को अच्छी सक्सेस मिली थी।  अन्धाधुन(Andhadhunn) को 66th  नेशनल अवार्ड और आयुष्मान(Ayushmaan) को बेस्ट एक्टर के अवार्ड से समान्नित किया था। अब देखने वाली बात ये है कि ड्रीम गर्ल(Dream girl) बॉक्स ऑफिस पर कैसी कमाई करती है। अभी तक तो लोगो के रिव्युज से यही लगता है की फिल्म बेहतरीन कमाई करेगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button