सभी खबरें

कलेक्टर लावनिया ने कहा जल्द तोड़ना है कोरोना का चेन, संक्रमित के संपर्क में आए हुए लोग अपने अनुसार पेड क्वॉरेंटाइन सेंटर का कर सकते हैं चयन

  • कलेक्टर लावनिया ने कहा जल्द तोड़ना है कोरोना का चेन,
  • संक्रमित के संपर्क में आए हुए लोग अपने अनुसार पेड क्वॉरेंटाइन सेंटर का कर सकते हैं चयन
  • एसडीएम से संपर्क कर ले सकते हैं पेड निजी होटलों की सूची 

भोपाल:- जिला कलेक्टर अविनाश लावनिया ने आज कहा कि हमें जल्द से जल्द कोरोना संक्रमण के चैन को तोड़ना है तभी इस खतरे से हम बच सकते हैं. इसी क्रम में कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए व्यक्तियों को क्वॉरेंटाइन होने की सलाह दी जा रही है साथ ही आज यह बात भी कही गई है कि अगर कोई व्यक्ति अपने अनुसार क्वॉरेंटाइन सेटर में रहना चाहता है तो कुछ निजी होटल को भी क्वारंटाइन सेंटर बनाया जा रहा है, जिसमें व्यक्ति खुद पैसे पे करके अपने अनुसार रह सकता है..

 लावनिया ने कहा कि हम ऐसे लोगों को तुरंत क्वॉरेंटाइन कर रहे हैं जो कोरोना संक्रमित मरीज के संपर्क में लगातार रहे हैं..

शासन स्तर पर क्वारेंटइन सेंटर में भी सभी के लिए व्यवस्था की गई है। जों अपनी सुविधा अनुसार निजी होटल में क्वारेंटाइन होना चाहते है , उसके लिए स्वयं के व्यय पर चिन्हित  होटल में क्वारेंटइन हो सकते हैं , सभी एसडीएम से संपर्क कर निजी होटल की सूची उपलब्ध है। इनकी किराया और व्यवस्थाओं की दर भी निर्धारित  है। जिन्हे होटल को भुगतान करना होगी। जो होटल की व्यवस्था अनुसार है।

 बताते चलें कि मंगलवार को आरजीपीवी के क्वॉरेंटाइन सेंटर में खाने को लेकर लोगों ने हंगामा मचाया था.. इसे देखते हुए अब यह फैसला लिया गया है कि जो भी व्यक्ति पेड क्वॉरेंटाइन सेंटर में रहना चाहता है वह रह सकता है. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button