सभी खबरें

Uma Bharti के भतीजे और BJP MLA की SUV की चपटे में आने से 3 लोगों की मौत 

टीकमगढ़ – मध्‍य प्रदेश के टीकमगढ़ से एक चौका देने वाला मामला सामने आ रहा है जहां बीजेपी विधायक की एसयूवी (SUV) की चपेट में आने से मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई। जानकरी के मुताबिक टीकमगढ़ जिला मुख्यालय से लगभग 15 किलोमीटर दूर टीकमगढ़-छतरपुर मार्ग पर पपावनी के पास ये हादसा हुआ। वहीं, इस हादसे के बाद मृतकों के परिजनों ने सड़क पर चक्का जाम कर दिया। साथ ही मांग की है की बीजेपी विधायक पर केस दर्ज किया जाए।  

जानकारी, के मुताबिक इस हादसे में जान गवाने वाले ये तीनों टीकमगढ़ जिले के निवासी थे। इन तीनो मृतकों की पहचान बृजेन्द्र अहिरवार (25), रवि अहिरवार (23) और मदन के रूप में हुई हैं।  

वहीं, जिस एसयूवी (SUV) से ये हादसा हुआ है वो गाड़ी भाजपा विधायक राहुल सिंह लोधी की हैं। लोधी टीकमगढ़ जिले की खरगापुर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक हैं और वह पूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती के भतीजे भी हैं। बता दे कि इस पुरे मामले पर बीजेपी विधायक ने अपना पलड़ा झाड़ लिया हैं। बीजेपी विधायक ने इस बात का दावा किया है कि उनकी एसयूवी से यह हादसा नहीं हुआ हैं। उनका कहना है कि जब यह हादसा हुआ, उस वक्त मैं घटनास्थल से करीब 20 किलोमीटर दूर अपने विधानसभा क्षेत्र के फुटेर गांव में थे। 

जबकि, टीकमगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ने बताया की प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार विधायक राहुल सिंह लोधी की एसयूवी ने ही मोटरसाइकिल को टक्कर मारी थी। सुजानिया ने कहा कि हादसे के वक्त ये तीनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर टीकमगढ़ से बलदेवगढ़ की ओर जा रहे थे।  जबकि एसयूवी विपरीत दिशा से आ रही थी। उन्होंने बताया की फ़िलहाल इस पुरे मामले की जांच की जा रही हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button