सभी खबरें

नाराज़ पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने अब CM शिवराज को दे डालें ये सुझाव, गरमाई सियासत  

मध्यप्रदेश/जबलपुर – मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम शिवराज आज जबलपुर की यात्रा पर जा रहे हैं। माना जा रहा है कि पूर्व मंत्री अजय विश्नोई की मांग का समर्थन करते हुए और आगामी नगर निकाय चुनाव को देखते हुए सीएम शिवराज खुद महाकौशल जाकर समस्याओं का निपटारा करने का फैसला लिया हैं।

लेकिन सीएम शिवराज की जबलपुर यात्रा से पहले पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने उनको कुछ सुझाव दे डालें हैं। जिसके बाद फिर से प्रदेश की राजनीति गर्माती हुई नज़र आ रहीं हैं। 

 

 

मालूम हो कि सीएम शिवराज ने दौरे से पहले भाजपा संगठन ने पार्टी के नेताओं से पहले ही विकास से जुड़े मुद्दे पर सुझाव की लिस्ट तैयार कर ली हैं। इसके साथ ही साथ सीएम शिवराज जबलपुर की पुरानी समस्याओं का निपटारा करेंगे। जिले में सभा को सम्बोधित करने के बाद सीएम शिवराज प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इसके साथ ही संगठन के नेताओं के साथ आगामी निकाय चुनाव पर विचार विमर्श भी करेंगे। नगरीय निकाय चुनाव से पहले सरकार जबलपुर में मजबूत स्थापत्य देगी। 

बता दे कि मंत्रिमंडल गठन से लेकर मंत्रिमंडल विस्तार तक महाकौशल से मंत्री न बनाए जाने पर पूर्व मंत्री अजय विश्नोई सहित कई बड़े दिग्गज नेताओं ने इसे महाकौशल का अपमान बताया था। कई कांग्रेसी नेताओं ने भी इस बात का समर्थन किया था। इतना ही नहीं पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने तो सीएम शिवराज से जबलपुर और रीवा का प्रभार ग्रहण करने की मांग की थी।

बहरहाल, महाकौशल की यात्रा पर जा रहे सीएम शिवराज जिले को नगर निकाय चुनाव से पहले और पूर्व मंत्री के इन सुझावों को जैसे देखते है, यह देखना दिलचस्प हो गया हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button