सभी खबरें

सिंधिया जी, चाहे "नड्डा-शाह" के कितने भी "आगे-पीछे" घूम ले, उनको लगेंगे झटके ही, खैर…. – पूर्व मंत्री

मध्यप्रदेश/ग्वालियर – इन दिनों मध्यप्रदेश की सियासत गरमाई हुई हैं। कांग्रेस लगातार शिवराज सरकार पर हमलावर हैं। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के लेकर कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता बीजेपी और शिवराज सरकार को घेरे हुए हैं। दरअसल, बीते दिनों सीएम शिवराज ने 5 मंत्रियों के साथ अपने मिनी कैबिनेट का गठन किया। जिसमें मात्र सिंधिया समर्थक दो मंत्री शामिल करने और ग्वालियर अंचल को छोड़ देने पर कांग्रेस हमलावर हैं। 

कांग्रेस से बगावत कर बीजेपी में जाने वाले दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी अब कांग्रेस के निशाने पर हैं। बता दे कि अब पूर्व पशुपालन मंत्री लाखन सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया और भाजपा पर जमकर निशाना साधा हैं।

लाखन सिंह ने सिंधिया पर तंज कसते हुए कहा कि मंत्रिमंडल गठन तो भाजपा द्वारा उन्हें दिया गया पहला झटका है, आगे आगे देखिये कितने झटके मिलते हैं। उन्होंने कहा कि कहा कि सबको दिख रहा है कि भाजपा की कथनी और करनी में कितना अंतर है मंत्रिमंडल में ना तो ग्वालियर को तरजीह दी गई है और ना सिंधिया जी को। 

इससे समझ में आता है कि भाजपा में उनका कितना कद है और कितना वजन हैं।

पूर्व मंत्री ने आगे कहा कि सुना तो हमने भी था कि सिंधिया जी के साथ गए सभी 6 मंत्री कैबिनेट में शामिल होंगे। लेकिन जो हुआ सबके सामने हैं। उन्होंने कहा कि सिंधिया जी ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह के यहाँ खूब चक्कर लगाए लेकिन कुछ हुआ नहीं। खैर ये तो पहला झटका है आगे तो और झटके लगेंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button