सभी खबरें

शरजील ने ऐसा कुछ नहीं कहा है जिससे देश को खतरा हो !

 जेएनयू स्टूडेंट और बिहार के जहानाबाद निवासी शरजील इमाम के अलीगढ़ यूनिवर्सिटी में दिए गए बयान ने पूरे देश में सियासी भूचाल ला रखा है। शरजील  इमाम ने अपने बयान में कहा था कि असम और उत्तर भारत को शेष भारत से अलग कर देना चाहिए और ऐसा करके ही हम असम की मदद कर सकते हैं। दरअसल शरजील  CAA और NRC  के विरोध में बोल रहे थे। उनका यह वीडियो वायरल होने के बाद देश की अधिकतर सियासी पार्टियां उनके खिलाफ मैदान में उतर आई है तथा शरजील  पर देशद्रोह का मामला दर्ज करने की बात कह रही हैं।वहीं बिहार में भी इसे लेकर काफी बवाल मचा हुआ है. 
बिहार से भी आई है प्रतिक्रिया 
शरजील इमाम के भाषण के बाद मचे घमासान के बीच जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने इसे देशद्रोह बताते हुए कार्रवाई की मांग उठाई है. जेडीयू नेता ने कहा कि ऐसे लोगों का किसी धर्म या सम्प्रदाय से कोई मतलब नहीं. पक्के सबूत के साथ ऐसे लोगों पर कठोर करवाई की जानी चाहिए. बिहार सरकार केंद्र को हर समर्थन देगी.
 बिहार कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने शरजील के भाषण की निंदा करते हुए उचित करवाई की मांग करते हुए कहा की ऐसे बयान  देशद्रोह की श्रेणी में आता है।  वहीँ आरजेडी प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने भी हमला बोलते हुए कहा कि ऐसे बयानों का समर्थन कोई नहीं कर सकता. ऐसे लोगों पर बिहार और केंद्र सरकार शख्त करवाई करे.बीजेपी सांसद आर के सिन्हा ने तीखा हमला करते हुए इसे देशद्रोह का बड़ा मामला बताया है और कहा की देश की अखंडता को तोड़ने की साजिश की जा रही है।  
क्या कहता है परिवार 
शरजील के परिवारवालों का कहना है की शरजील ने ऐसा कुछ नहीं कहा है जिससे देश को खतरा हो। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button