सभी खबरें

जब CM कमलनाथ से पूछा गया सवाल, क्या सिंधिया बनेंगे PCC चीफ, सीएम बोले क्यों नहीं ?

मध्यप्रदेश में कांग्रेस PCC चीफ को लेकर पहले से ही घमासान मचा हुआ हैं। कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक चाहते है कि सिंधिया को PCC चीफ की कमान सौंपी जाए। लेकिन सिंधिया की राह में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और मुख्यमंत्री कमलनाथ रोड़ा बने हुए हैं। दरअसल सीएम कमलनाथ चाहते है की प्रदेश की कमान उनके गुट से किसी को मिले, जबकि दिग्विजय सिंह चाहते है की उनके गुट से किसी को प्रदेश की कमान सौंपी जाए। यहीं कारण है कि अब तक कांग्रेस अपना PCC चीफा नहीं ढूंढ पाई हैं। 

इसी बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का एक बयान सामने आया हैं। सीएम कमलनाथ ने सिंधिया के साथ मतभेदों की खबरों को टाल दिया हैं। सीएम कमलनाथ ने कहा कि ऐसा सभी पार्टियों में होता हैं। उन्होंगे आगे कहा कि मुख्यमंत्री पद और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दोनों की जिम्मेदारियों की वजह से काफी भार महसूस करते हैं। वह इस विचार के साथ हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया पार्टी की कमान संभालें। 

जब उनसे ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके बीच के संबंधों के बारे में पूछा गया साथ ही यह सवाल भी किया क्या सिंधिया एक अच्छे संबंध साबित होंगे तो कमलनाथ ने जवाब दिया, सिंधिया के पास अनुभव हैं। उनके पास टीम है, तो क्यों नहीं? वास्तव में मैं तो कहता हूं कि कोई भी लेकिन इसको जल्दी किया जाए। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button