सभी खबरें

शराब की दुकानें खोलें या नहीं, यह सुनिश्चित करे कि गांव गांव में चल रही अवैध शराब दुकाने बंद हो जाएंगी – अजय विश्नोई 

मध्यप्रदेश/जबलपुर – शराबबंदी और शराब दुकानें बढ़ाए जानें को लेकर प्रदेश में बवाल मचा हुआ हैं। विपक्ष लगातार इसको लेकर शिवराज सरकार पर निशान साध रहा हैं। जबकि पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा की फायर ब्रांड नेत्री उमा भारती ने शराबबंदी को लेकर वकालत की हैं। वहीं, कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने शराब दुकानें बढ़ाने पर समर्थन किया हैं।

इसी बीच वरिष्ठ बीजेपी नेता और पाटन विधायक अजय विश्नोई इस मुद्दे को लेकर ट्वीट किया हैं। इस ट्वीट के बाद BJP में हलचल तेज हो चली हैं। अजय विश्नोई ने ट्वीट कर लिखा कि शराब की नई दुकान एक भी न खोले अथवा जितनी मर्जी उतनी खोल ले परंतु यह सुनिश्चित करे कि गांव गांव में चल रही अवैध शराब दुकाने बंद हो जाएंगी।

हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब अजय विश्नोई ने अपनी ही पार्टी की घेराबंदी की हो, इसके पहले भी अजय विश्नोई कई मामलों में अपनी ही पार्टी की मुश्किलें बढ़ा चुके हैं। 

दरअसल, BJP के सत्ता मे आने के बाद से ही पूर्व मंत्री अजय विश्नोई लगातार चर्चाओं में हैं। वो ट्वीटर के माध्यम से अपनी ही पार्टी पर हमला बोल चुके हैं। बीते दिनों मंत्री मंडल विस्तार को लेकर भी उनकी नाराज़गी सामने आई थी। साथ ही उन्होंने महाकौशल से मंत्री न बनाए जाने पर इसे महाकौशल का अपमान भी बताया था। 

ऐसे में अब उनके एक और ट्वीट कर शराब दुकानें खोलने से पहले अवैध शराब दुकानें बंद करने की बात कही हैं। जिसने सियासी गलियारों और BJP में हलचल पैदा कर दी हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button