दिग्विजय सिंह जहां भी जाते हैं वहां बंटाधार ‌ही करके आते हैं : गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा

भोपाल/अंजली कुशवाह: मध्य प्रदेश की राजनैतिक सियासत लगातार गर्माती जा रही हैं. भाजपा vs कांग्रेस में विपक्षी नेता एक दूसरे पर सियासी तंज कसने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. इसी बीच एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा. उन्होंने कांग्रेस को बिना अध्यक्ष वाली पार्टी बताया साथ ही कहा कि कांग्रेस पार्टी पर अब उसके ही शीर्ष नेता सवाल उठाने लगे हैं. कांग्रेस में आज उहापोह की स्थिति है और कांग्रेस के ही नेताओं को नहीं पता कि पार्टी में फैसले कौन ले रहा है? कांग्रेस की कमोबेश स्थिति हैं.

कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर भी कसा तंज

बता दें कि पत्रकार वार्ता के दौरान गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह कुछ समय पहले बंगलौर भी गए थे और वो जहां भी जाते हैं वहां बंटाधार ‌ही करके आते हैं, अब देखना होगा कि अगर वो राजस्थान जा रहे तो वहां क्या होता‌ है? देश में आपातकाल लगाने वाली कांग्रेस की मानसिकता शुरू से मीडिया को कुचलने की रही है. कांग्रेस के नेता इन दिनों मीडिया के साथ जो कुछ कर रहे हैं, वह ठीक नहीं है.

देखे पूरा बयान:-

https://twitter.com/drnarottammisra/status/1443464424711327744?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1443464424711327744%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.naidunia.com%2Fmadhya-pradesh%2Fbhopal-home-minister-narottam-mishra-said-congress-leaders-do-not-know-who-is-taking-decisions-in-party-7064716 

दिग्विजय सिंह ने सरस्वती शिशु मंदिर को लेकर दिया था बयान

बता दें कि दिग्विजय सिंह ने कहा था कि हम जिनसे लड़ रहे हैं, उन्हें शिशु मंदिर से ही नफरत सिखाई जाती है. इनकी नफरत के कारण ही देश में दंगे होते हैं. साथ ही उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों को लेकर 19 विपक्षी दलों द्वारा शनिवार को प्रदर्शन के दौरान कहा था कि हिंदुस्तान और पाकिस्तान बनाने की सबसे पहली पहल वीर सावरकर ने की थी.

अब आगे ये देखना होगा कि गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा द्वारा कांग्रेस को लेकर दिए गए इस बयान पर प्रदेश की राजनीती में क्या हलचल देखने को मिलेगी. साथ ही दिग्विजय सिंह द्वारा इस बयान पर क्या प्रतिक्रिया सामने आएगी.

Exit mobile version