ब्रेकिंग – पचमढ़ी आर्मी कैंप से हथियार चोरी

 

म.प्र. के होशंगाबाद जिले के पचमढ़ी में शुक्रवार को सुबह आर्मी कैंप में घुसकर दो संदिग्ध युवकों ने दो इंसास रायफल और 20 कारतूस लेकर फरार हो गए हैं। पुलिस ने प्रारंभिक सूचना के हवाले से बताया कि शुक्रवार को हुई इस घटना के बाद आरोपियों को तलाशने के लिए आसपास के क्षेत्रों में नाकाबंदी की गयी है।
बताया जा रहा है कि आरोपी पचमढ़ी में स्थित आर्मी कैंप के एक संस्थान से हथियार लेकर भागे हैं। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए राज्य में पुलिस ने अलर्ट जारी कर दिया है। पुलिस ने पूरे जिले में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है| 

होशंगाबाद के पुलिस अधीक्षक एमएल छारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “हमें आज सुबह सूचना मिली कि दो अज्ञात संदिग्ध लोग सैन्य अधिकारियों के पचमढ़ी आर्मी कैंप में घुस गए और दो इंसास राइफल चुरा ली। संदिग्धों ने ब्लैक ट्रैकसूट और ब्लैक कैप पहने हुए थे।”

एसपी एमएल छारी ने आगे कहा कि संदिग्ध पिपरिया शहर से टैक्सी के जरिए शिविर में पहुंचे थे, और बाद में चोरी के बाद पिपरिया रेलवे स्टेशन लौट आए। छारी ने कहा, “हमने पूरे इलाके में हाई अलर्ट जारी कर दिया है और नाकाबंदी कर दी है। रेलवे विभाग को भी स्थिति से अवगत करा दिया गया है| साथ ही सभी यात्रियों की जांच करने का निर्देश भी दिया गया है, ताकि आरोपियों को पकड़ने में मदद मिल सके।” संदिग्धों द्वारा कथित रूप से इस्तेमाल किए गए वाहन को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। 

Exit mobile version