सभी खबरें

विदिशा : गुस्साए BJP MLA ने TI को जमकर फटकारा, दे डाली नसीहत, ये है पूरा मामला 

  • मप्र में नहीं टला है अभी कोरोना का कहर 
  • खुद विधायक ही कर रहे है गाइड लाइन का उल्लंघन
  • भाजपा विधायक ने थाना प्रभारी को फटकारा 
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

विदिशा : कोरोना का कहर अभी टला नहीं है उसके बावजूद विधायक भीड़ के साथ सड़क पर मौजूद रहे, परवाह नहीं थी के कोरोना किस कदर कहर बरपा चुका है, और तीसरी लहर की आशंका बनी हुई है, उसके बावजूद अपनी नेतागिरी चमकाते विधायक पुलिस को भी चमका गए। मामला मध्यप्रदेश के विदिशा ज़िले का है। 

दरअसल, गुरुवार को यहां एक धार्मिक कार्यक्रम चल रहा था। सड़क पर जुलूस निकल रहा था और इस जुलूस में भाजपा के सिरोंज से विधायक उमाकान्त शर्मा भी मौजूद थे। वहीं, दूसरी तरफ थाना प्रभारी गिरीश दुबे सड़क पर खड़े होकर लोगों की भीड़ संभाल रहे थे। उसी दौरान विधायक मौके से गुजरे और उन्होंने किसी बात पर थाना प्रभारी को फटकार लगा दी। विधायक थाना प्रभारी को ही आँख दिखाने लगे, और बेकाबू न होने की नसीहत देने लगे। हालांकि नसीहत देने के बाद विधायक आगे बढ़ गए लेकिन थाना प्रभारी मौके पर मायूस खड़े रह गए। 

अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है। बेहद गुस्साए भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा किस तरफ पुलिस अधिकारी को जमकर डांट रहे है। ये भी वीडियो में साफ़ देखा गया है। वीडियो में साफ नजर या रहा है की कोरोना काल मे भी मनाही के बावजूद धार्मिक आयोजन में विधायक अपने कार्यकर्ताओ के साथ सड़क पर भीड़ में शामिल है, और जब इस भीड़ को नियंत्रित करने का प्रयास पुलिस अधिकारी द्वारा किया जा रहा है तो विधायक उनको फटकार लगा रहे हैं। 

इधर, सार्वजनिक रूप से इस तरह पुलिस अधिकारी को इस तरह चिल्लाना जनप्रतिनिधि पर सवाल खड़े कर गया। सोशल मीडिया पर विधायक के इस आचरण की आलोचना हो रही है। जबकि, विधायक के इस तरह के बर्ताव के बावजूद थाना प्रभारी गिरीश दुबे चुपचाप उसी जगह पर खड़े रहे। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button