सभी खबरें

हॉरर फिल्मो से लगता है विक्की कौशल को डर , आज वही फिल्म में काम कर रहे है विक्की

बैक टू बैक हिट फिल्मे देने वाले कमलेश यानी विककी कौशल(Viccky kaushal) अब आपको डराने के लिए तैयार हैं। जी हाँ हम बात कर रहे है उनकी अगली फिल्म भूत : द हॉन्टेड शिप(Bhoot:The haunted ship) की ये विक्की(Viccky) की पहली फिल्म होगी जिसमे वो अलग ही किरदार में नज़र आएंगे ,विक्की(Viccky) की ये पहली फिल्म है जो हॉन्टेड जॉनर से बिलॉन्ग करती है। पोस्टर में विक्की(Viccky) का लुक देख कर ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है की ये फिल्म कितनी भयानक होगी।

बॉलीवुड में हॉन्टेड जॉनर की फिल्मे बहुत ही काम बनती है और जो बानी है वो खासा नाम नहीं कमा पायी इसकी वजह ये भी हो सकती है दर्शक कॉमेडी और एक्शन फिल्मे देखने में ज़्यादा दिलजस्पी रखते है। हॉन्टेड फिल्म हर कोई नहीं देख सकता ना ही वो फिल्मे बच्चो के साथ देखने जाने की होती है।  ऐसी फिल्मो से बच्चे दर सकते है।  

गौरतलब है की उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक(URI:The surgical strike) और संजू(Sanju) जैसी शानदार फिल्मों के बाद बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल(Viccky kaushal) अब आपको डराने के लिए तैयार हैं। विक्की कौशल(Viccky kaushal) अपने करियर की पहली हॉरर फिल्म करने जा रहे हैं, जिसका नाम होगा 'भूत: द हॉन्टेड शिप'(Bhoot:The haunted ship)  ,विक्की कौशल(Viccky kaushal) ने बताया कि उन्हें हॉरर फिल्में देखने में डर लगता है और वह इस जॉनर की फिल्में नहीं देखते हैं।

आपको बता दे इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान विक्की(Viccky) भयंकर रूप से घायल हुए थे ,उनके जबड़े में टाके आये थे जिसके बाद फिल्म मेकर्स ने कुछ दिन शूटिंग रोक दी थी उसके बाद विक्की(Viccky) जल्द ही सही होकर वापस सेट पर आए और शूटिंग शुरू की। ये फिल्म गुजरात में शूट हो रही है जहा एक पुराना शिप सालो से पड़ा हुआ था वही पर इसकी शूटिंग की जा रही है।

आगे विक्की(Viccky) ने बताया, “ये पहली दफा है जब मैं हॉरर जॉनर में चीजें देख और सीख रहा हूं.” विक्की के पास इस साल कई प्रोजेक्ट्स हैं और हॉरर फिल्में देखने के बारे में उन्होंने बताया, “मैं बहुत डरता हूं,मुझे लगता है कि भूत पहली ऐसी हॉरर फिल्म होगी जो मैं देखूंगा, क्योंकि मैंने खुद ही एक्टिंग की है और मुझे पता है क्या होनेवाला है।  इसलिए मुझे डर नहीं लगेगा.” ,ये रोल मेरे लिए काफी अलग और चल्लेंजिंग है उम्मीद है आप सबको ये फिल्म पसंद आएगी।

उसके बाद विक्की(Viccky) ने हंसते हुए कहा, “मैं हमेशा सोचता हूं कि मैं अब बड़ा हो गया हूं, तो मैं देख सकता हूं, लेकिन कुछ भी नहीं बदला है.” विक्की(Viccky) से जब पूछा गया कि बॉलीवुड अब तक हॉरर जॉनर में उतना अच्छा काम क्यों नहीं कर सका है तो विक्की(Viccky) ने कहा कि वह इस पर कोई कमेंट नहीं कर सकते हैं। विक्की ने ये भी कहा कि यदि फैन्स वाकई हॉरर को महसूस करना चाहते हैं तो ये इकलौता ऐसा जॉनर है जिसे खासतौर पर सिनेमाघरों में जाकर देखना चाहिए। ताकि दर्शक उसका वास्तविक थिएट्रिकल इफैक्ट महसूस कर सकें,विक्की कौशल(Viccky kaushal) जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म में सैम मानेकशॉ(Sem maneksha) का किरदार निभाते नजर आएंगे।  फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया जा चुका है। और फिल्म के पोस्टर को काफी पसंद भी किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button