क्या विककी कौशल और कटरीना कैफ एक दूसरे को कर रहे है डेट ? पढ़िए पूरी खबर

 

बैक टू बैक हिट फिल्मे देने वाले बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल(Viccky Kaushal)  इन दिनों बुलंदियों पर हैं। फिल्म उरी(URI) के हिट होने के बाद उनके पास कई अब कई सारे बड़े प्रोजेक्ट्स है।  उन्होंने एक एल्बम म्यूजिक पछताओगे(Pachtaoge) में भी काम किया जिसमे उनके साथ नोरा फ़तेहि(Nora fatehi) भी है और ये गाना अरिजीत(Arijit) द्वारा गाया गया है और ये गाना हिट भी रहा। विक्की की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ काफी सीक्रेट है, वो अपनी पर्सनल चीज़े कभी मीडिया के सामने शेयर नहीं करते , वो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत ही कम बात करते हैं। अब विक्की कौशल(Viccky kaushal) ने कटरीना कैफ संग अपने अफेयर के बारे में खुलकर बातचीत की, साथ ही उन्होंने बताया कि जब उनके मम्मी-पापा ने ये खबर पढ़ी तो उनका कैसा रिएक्शन था। 

यु तो सभी जानते है की बॉलीवुड की खबरे फैलने में वक़्त नहीं लगता , जहा एक तरफ एक्टर्स अपने काम को लेकर चर्चा में रहते है वही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते है। अभी तक विककी कौशल(Viccky kaushal) इस चीज़ से बचे हुए थे लेकिन अब वो भी इसकी चपेट में आ गए है। 

बता दे यहां कटरीना कैफ(Katrina kaif) संग अफेयर की खबरों को विक्की(Viccky) ने महज अफवाह बताया।  उन्होंने कहा- ''मैं सुबह उठा और न्यूज पेपर में एक लिंकअप की खबर थी,मेरे मां-पापा वहीं बैठे थे।  वो मेरा इंतजार कर रहे थे कि मैं आऊं और पेपर उठाऊं, मैंने पेपर खोला और पड़ा।  और मैं मुड़ा तो मां-पापा हंसने लगे, वो बोले कि जिस पेस पर जा रहा है हमे बता तो दे। रोज ही कुछ ना कुछ आ रहा है, मैंने कहा कि मुझे भी नहीं पता ये क्या हो रहा है।  मैं बस कहूंगा कि ये सब अफवाह है.''

जब विक्की(Viccky) से पूछा गया कि क्या वो सेटल डाउन होने जा रहे है? तो इस सवाल के जवाब में विक्की(Viccky) ने कहा- 'लव लाइफ प्रोजेक्ट नहीं है जो मैं कहूं कि इस पर काम करना चाहिए।  जब होना होगा हो जाएगा,इसे बस चलने दीजिए.' बता दें बीते दिनों व‍िक्की कौशल(Viccky kaushal) का नाम कटरीना कैफ(Katrina kaif) के साथ जोड़ा गया था। हालांकि कटरीना(Katrina) ने इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया है। 

विक्की ने कहा ये खबरे झूठी है फ़िलहाल में तो में किसी प्यार के चक्कर में नहीं हु। जब मेरा शादी करने का मन होगा आप सबको पता चल ही जायेगा। 

 

Exit mobile version