कुख्यात चंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी हुई राष्ट्रवादी पार्टी में शामिल !

विधा रानी ने शनिवार को एक कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर ली है। तो इसमें बड़ी बात क्या है! राजनीतिक पार्टी है और हर किसी को हक है कि वह उसे ज्वाइन करें या ना करें। 
कौन है यह विधा रानी 
दरअसल चंदन तस्कर यानी कि वीरप्पन की बेटी है विधा रानी। भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करते वक्त उन्होंने कहा कि मैं अपनी जाति और धर्म के बावजूद गरीबों और वंचितों के लिए काम करना चाहती हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाएं गरीब लोगों के लिए है  और मैं  उन्हें लोगों तक ले जाना चाहती हूं।  बता दें कि विधा रानी के अलावे अन्य राजनीतिक दलों के हजार से अधिक सदस्य भाजपा में शामिल हुए। 
वीरप्पन की मौत के बाद उनकी पत्नी मुथुलक्ष्मी सामाजिक कल्याण के कामों से जुड़ी रही ,मुथुलक्ष्मी ने 2006 के तमिलनाडु विधानसभा चुनाव को भी लड़ा था। लेकिन वह हार गई थी। 2018 में इन्होंने ग्रामीण में एक संगठन बनाने की घोषणा की थी। 
कौन है वीरप्पन 
 कर्नाटक के सुपरस्टार कहे जाने वाले राजकुमार को वीरप्पन ने किडनैप कर लिया था। जिसे जानते हुए भी कर्नाटक की पुलिस वीरप्पन का बाल बांका भी नहीं कर पाई।  वीरप्पन के बारे में बहुत सारी बातें कहीं जाती है। यहां तक भी कहा जाता है कि उसने कुल 2000 हाथी मारे थे, ताकि उनके दांतो की तस्करी की जा सके। साथ ही हजारों चंदन के पेड़ भी काट डाले थे, और ना जाने कितने लोगों की हत्या भी की थी। 

Exit mobile version