सभी खबरें

नगरीय निकाय चुनाव : ताई का छलका दर्द, कहा मैं कौन हूं, मुझे कोई पूछता ही नहीं….. 

मध्यप्रदेश/इंदौर – शनिवार को पूर्व लोकसभा अध्यक्षा व सांसद सुमित्रा महाजन ‘ताई’ द्वारा सर्वप्रथम स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत निर्माणधीन कला संकुल भवन का अवलोकन किया गया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उनका दर्द छलका हैं। ताई ने इशारो ही इशारों में उन्हें पार्टी द्वारा दरकिनार करने की बात कही हैं। दरअसल, नगरीय निकाय चुनाव को लेकर पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने सक्रियता बढ़ा दी हैं। 

बता दे कि निगम चुनाव में अपने समर्थकों के लिए टिकट मांगने को लेकर उनकी नाराज़गी खुलकर सामने आई हैं। सुमित्रा महाजन कहा कि मैं कौन हूं, मुझे कोई पूछता नहीं हैं। आज हूं, कल रहूंगी या नहीं पता नहीं। ताई के इस बयान से बीजेपी (BJP) में हलचल तेज हो चली हैं। वहीं, कांग्रेस ताई के समर्थन की बात कर बीजेपी पर हमले बोल रही हैं। 

मालूम हो कि बीते साल उनके राज्यपाल बनने की चर्चाएं भी जोरों पर रही, लेकिन कोई बड़ी जिम्मेदारी नहीं दी गई। हालांकि राजनीति में वे सक्रिय है बावजूद इसके उनके राजनीतिक करियर को एक तरह से विराम लग गया।

बता दे कि जब मीडिया ने उनसे शिवराज सरकार (Shivraj Government) के मंत्रिमंडल विस्तार (Cabinet expansion) के बारे में बातचीत की तो इस पर उन्होंने इंदौर को उचित प्रतिनिधित्व देने की भी मांग की। ताई ने कहा कि इंदौर को तवज्जो मिलनी चाहिए, तो अच्छी बात है, नहीं मिलते हैं तो रोष जाहिर करना चाहिए। वहीं, उन्होंने कहा कि महापौर का प्रत्याशी विजन वाला होना चाहिए। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button